पुलवामा आतंकी हमले में आक्रोशित गुजरात, बंद रहा पूरा बाजार

अहमदाबाद: गुजरात के विभिन्न इलाकों में दुकानदारों ने पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शनिवार को अपनी दुकानें बंद रखीं। साथ ही लोगों ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एकजुटता प्रकट करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और मौन रैलियां भी निकालीं। 

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

बंद के दौरान अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर सहित कई शहरों में खरीदारी केंद्र बंद रहे। दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रख शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रदर्शनकारियों ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान के झंडे जलाए और आतंकवादियों के पुतले फूंके।

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

आपको बता दें कि हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले से आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए और बदला लेने की मांग की है। प्रदेश में कई स्थानों पर लोगों ने शांतिपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और कैंडल मार्च निकाला। पूरे राज्य में लोगों ने मांग की है कि अब कड़ी निंदा नहीं चाहिए, बल्कि पाकिस्तान पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। वहीं सूरत के कारोबारियों ने शहीदों के परिवार को सहायता देने के लिए 75 लाख रु एकत्रित किए हैं।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -