यहां बकरा देता है दूध, देखकर सभी हैं हैरान
यहां बकरा देता है दूध, देखकर सभी हैं हैरान
Share:

विज्ञान से हो रहे चमत्कार हम सभी हर रोज सुनते और देखते रहते हैं. महिलाओं के अलावा अब पुरुष भी बच्चों को जन्म दे रहे हैं.  हालाँकि ऐसे मामले में सही होते हैं या फिर नहीं, इसके बारे में कुछ खास पता नहीं चलता. ये तोलेकिन यहां हम बात कर रहे हैं  जानवरों की जिनके बारे में सुनने में आ रहा है, वह और भी हैरान करने वाला है. आपने कभी बकरे को दूध देते नई देखा होगा. आज हम ऐसा ही एक अनोखा मामला बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, गुजरात  के अमरेली जिले में एक छोटा सा गांव ‘बाबरा’ है, जो अक्सर दूध वाले बकरे के कारण सुर्खियों में रहता है. यहां दुनियाभर के मीडिया वाले आ चुके हैं, वह भी एक बकरे की वजह से. जहां बकरे दूध देते है. यहां मंदिर के जो महंत हैं, उनके पास दूध की कमी दूर करने के लिए कुछ बकरियां थीं. जिनमें यह हैरतअंगेज बकरा भी था. महंत सीमाराम बापू के अनुसार, कुछ महीनों पहले तक यह साधारण बकरा ही था.

बकरे को दूध देते देखकर डॉक्टर भी है हैरान:

वेटनरी डॉक्टर डा.आर सी पांचाल ने "राजा" (बकरा) की जांच के बाद बताया कि उन्होंने भी इस तरह का बकरा पहली बार देखा है. बकरे में यह परिवर्तन हार्मोंस के बदलाव से आया है. अब ये मामला कितना सही है इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

12 फ़ीट के अजगर को देख लोगों के उड़े होश, ऐसे पकड़ा..

कैसा भी हो पेड़, इस मशीन से पल भर में चढ़ जाएंगे आप, किसान ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -