परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह
परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में छह नगर निगमों के चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। जी दरअसल अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर और भावनगर के छह नगर निगमों के विभिन्न वार्डों में सुबह सात बजे मतदान आरम्भ हो चुका है। यह मतदान शाम 5 बजे तक चलने वाला है। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ अहमदाबाद के नारनपुरा सब जोनल ऑफिस में वोट डाला है।

अब उनके फोटोज सामने आ रहे हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में अमित शाह के साथ उनके बेटे और BCCI सेक्रेटरी जय शाह भी नजर आए। वहीं अब मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के भी अपने गृहनगर राजकोट में मतदान करने की संभावना जताई जा रही है। आप जानते ही होंगे कि उन्हें कुछ दिन पहले चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। ऐसे में आज उनका कोरोना टेस्ट होगा और उसके बाद वह पीपीई किट पहनकर मतदान करने जाएंगे। इस बार चुनावों में मुख्य मुकाबला भाजपा और मुख्य विपक्षी कांग्रेस के बीच है।

आप जानते ही होंगे भाजपा का पिछले कई कार्यकाल से इन छह नगर निगमों पर शासन रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया है कि 'वह भाजपा और कांग्रेस के सामने एक प्रभावी विकल्प होगी, जबकि असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पहली बार स्थानीय निकाय चुनाव लड़ रही है।'

अनुष्का को पाकर बहुत खुश है विराट कोहली, कहा- अनुष्का हमेशा मेरे लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं...

दूसरी बार माँ बनी करीना कपूर, घर आया नन्हा मेहमान

भाजपा ने मेघालय सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर मांगा श्वेत पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -