IPL-9 : रैना के लायंस का मुकाबला आज वार्नर के धुरन्दरों से
IPL-9 : रैना के लायंस का मुकाबला आज वार्नर के धुरन्दरों से
Share:

नई दिल्ली : IPL-9 में अब तक तीनों मैच जीतकर गुजरात लायंस आत्मविश्वास से भरी हुई नज़र आ रही है. रैना एंड कंपनी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने विजय अभियान को रुकने नहीं देना चाहेगी. सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में शादी के बाद ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की वापसी से भी टीम को मजबूती मिलेगी.

सूत्रों की माने तो जडेजा टीम में वापसी को तैयार हैं. लायंस IPL में अब तक किंग्स इलेवन पंजाब ,मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में खेल रही राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को हार का स्वाद चखा चुकी है.

टीम के ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच शानदार फॉर्म में हैं और अपने 3 मैचों में उन्होंने 3 अर्द्धशतक जेड हैं. फिंच ने 74, 50 और 67* रन की पारियां खेली और वह तीनों मैच में मैन ऑफ द मैच रहे. आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार किसी खिलाड़ी को लगातार तीन बार मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया है.

हालांकि ब्रैंडन मैककुलम अभी तक बड़ी पारी खेलने मे नाकाम रहे हैं और कप्तान सुरेश रैना भी अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके हैं.निचले क्रम में दिनेश कार्तिक, ड्वेन ब्रावो और जडेजा लायंस की बल्लेबाजी को मजबूत बनाते हैं. 

वहीँ अगर हम गेंदबाजी की बात करें तो ब्रावो, जेम्स फॉकनर और प्रवीण कुमार पर जिम्मेदारी होगी जबकि जडेजा की वापसी से स्पिन आक्रमण मजबूत होगा. स्पिन विभाग में प्रवीण तांबे और शादाब जकाती भी हैं. ब्रावो ने अब तक 3 मैचों में 6 विकेट चटकाए हैं जबकि जडेजा ने 2 मैचों में 4 विकेट लिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -