IPL-10 T20 में आज होगा गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच महा मुकाबला
IPL-10 T20 में आज होगा गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच महा मुकाबला
Share:

IPL 2017 की शुरुआत काफी शानदार हुई है. दो दिनों में काफी रंगारंग दो मैच भी देखने को मिले. आज तीसरा दिन यानी तीसरे मैच के लिए भी आप हो जाइये तैयार क्योकि आज रात 8:00PM बजे भिड़ेगी दो खतरनाक टीमें गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (Gujarat Lions vs Kolkata Knight Riders) सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट (Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot) में.

इन दोनों ही टीमों के कड़े मुकाबले को देखने के लिए सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में लम्बी कतारे लगना शुरू हो गयी है. बीते दो दिनों की तरह उम्मीद है कि आईपीएल के पुरे 47 दिनों तक स्टेडियम खचाखच भरे हुए दिखाई देंगे. प्रेक्टिस मैच और लेटेस्ट परफॉर्म को देखते हुए लग रहा है कि रैना की कप्तानी में गुजरात लायंस, कोलकात्ता पर भारी पड़ेगी.

हम आपको बता दे कि इस बार भी कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कमान गौतम गंभीर ही संभाल रहे है. हम आपको यह भी जानकारी दे दे कि पिछले सत्र में इन दोनों टीमों के बीच मैच हुआ था. जिसमे गुजरात लायंस ने दोनों ही मैच अपने नाम कर लिए थे. इस बार भी कुछ यही आलम लग रहा है. 

लेकिन गुजरात को इस बार शानदार आलराउंडर रविंद्र जडेजा की कमी जरूर खलेगी. वे चोट के चलते इस मैच से बाहर है. अब इसका कोलकाता नाइट राइडर्स कितना फायदा उठती है. यह तो मैच देखने पर ही पता लग पायेगा. तो हो जाइये आज के शानदार मुकाबले के लिए तैयार... 

डेयरडेविल्स टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत के पिता का निधन, हरिद्वार में हुआ अंतिम संस्कार

सहवाग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उड़ाया गौतम गंभीर का मज़ाक

धोनी ने उड़ाया पीटरसन का मजाक, लेकिन खुद का हो गया पोपट

फोटो देखकर भारतीय क्रिकेटर हुआ भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -