दो विरोधी दोस्तों में धोनी पर भारी पड़े रैना
दो विरोधी दोस्तों में धोनी पर भारी पड़े रैना
Share:

भारतीय टीम के दो गहरे दोस्त महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल के नोवे संस्करण में एक दूसरे के विरोधी के रूप में अपनी अपनी टीम लेकर मैदान में उतरे. आईपीएल के इस साल के सीजन की दो नई टीमें राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस और गुजरात लायंस के बिच कल आईपीएल मुकाबला हुआ. गुजरात की कप्तानी सुरेश रैना के हाथ में है, वही पुणे की कमान एमएस धोनी संभाल रहे है.

इस सीजन का पहला मैच जीत चुकी दोनों टीम जब एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करने उतरी तो रैना के लायंस ने धोनी की पुणे के खिलाफ दहाड़ मारते हुए जीत दर्ज़ की. पहले बैटिंग करने उतरी धोनी की कप्तानी वाली राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए.

जवाब में रैना की गुजरात ने 18 ओवरों में 3 विकेट खोकर जीत दर्ज़ कर ली. पुणे की शुरुआत मजबूत रही, मजबूत शुरआत को देखकर लग रहा था की पुणे 200 का स्कोर खड़ा करेगी लेकिन डैथ ओवरों में गुजरात के गेंदबाजों ने कसी हुई बॉलिंग करते हुए पुणे को 163 रन पर ही रोक दिया. इ

सके बाद गुजरात ने आक्रामक ओपनिंग की बदौलत यह लक्ष्य आसानी से हांसिल कर लिया. इस जीत के साथ ही गुजरात लायंस ने लगातार आईपीएल के नोवे सीजन में दूसरी जीत दर्ज़ की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -