मंत्री के बेटे को सबक सिखाने वाली सुनीता यादव की मुश्किलें बढ़ीं, जांच के आदेश जारी
मंत्री के बेटे को सबक सिखाने वाली सुनीता यादव की मुश्किलें बढ़ीं, जांच के आदेश जारी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के मंत्री के बेटे को लताड़ने के बाद सुर्खियों में आईं LRD सुनीता यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. सूरत पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मदत्त ने सुनीता यादव के खिलाफ तीन आरोपों में जांच के आदेश जारी किए हैं. इनमें मंत्री के बेटे को फटकार लगाने के मामले की तफ्तीश पहले से ही जारी है.

सूरत पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मदत्त ने सुनीता यादव के विरुद्ध सड़क पर उठक-बैठक कराने और 9 जुलाई से अपनी ड्यूटी से नदारद रहने के मामले पर जांच के आदेश दिए हैं. उल्लेखनीय है कि गुजरात में स्वास्थ्य मंत्री कुमार कनानी के बेटे प्रकाश को कानून की शिक्षा देने वालीं कॉन्स्टेबल सुनीता यादव ने त्यागपत्र दे दिया था. इससे पहले एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सुनीता यादव ने कहा था कि उस दिन बड़ी घटना होते-होते रह गई, मेरा नसीब अच्छा था कि वहां पर एक FoP का जवान मौजद था, जिसने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. इससे मैं साबित कर सकती हूं कि उस समय मैं सही थी. उस दिन क्या हुआ, ये हम पूरी बात नहीं बता सकते हैं. क्योंकि अभी तक मेरा इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि सुनीता यादव सूरत के वराछा थाना क्षेत्र के मिनी बाजार इलाके में ड्यूटी पर थी. शुक्रवार रात लगभग 10.30 बजे स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानानी के समर्थक बगैर मास्क पहने सड़क पर घूम रहे थे. इसी दौरान सुनीता ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद मंत्री का पुत्र प्रकाश अपने पिता की गाड़ी लेकर समर्थकों को बचाने के लिए पहुंच गया. गाड़ी पर पिता का नाम और MLA पद लिखा हुआ था. लेकिन इस बीच सुनीता यादव बिना डरे अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए मोर्चे पर डटी रही. उसने अपने सीनियर अधिकारी को फोन किया और पूरी बात से अवगत कराया. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

अब प्लेन में भी जरूरी 'दो गज' की दूरी, Indigo ने पेश किया ख़ास ऑफर`

सर्वाधिक वर्षा के कारण हुआ भूस्खलन, मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग हुए बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -