स्मार्ट टीवी पर पोर्न देखना पति-पत्नी को पड़ा भारी, हैकर ने बना लिए वीडियो और फिर...

स्मार्ट टीवी पर पोर्न देखना पति-पत्नी को पड़ा भारी, हैकर ने बना लिए वीडियो और फिर...

सूरत: गुजरात के सूरत में एक पॉश इलाके में रहने वाले एक युवक को पॉर्न साईट देखने की लत थी. उस युवक के होश तब उड़ गए जब उसने देखा कि एक पोर्न साइट पर  उसका पत्नी के साथ संबंधों वाला वीडियो वायरल कर दिया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. युवक ने इस बारे में पहले अपनी पत्नी को बताया और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी.

साइबर क्राइम एक्सपर्ट की जब इस मामले में सहायता ली गई तब पता चला कि यह सब उसके घर में लगे स्मार्ट टीवी की सहायता से संभव हो पाया है. हैकर्स ने उसे हैक कर लिया था और पति-पत्नी के संबंध बनाते पलों को रिकॉर्ड कर लिया. पढ़ने में यह कहानी आपको फिल्मी लगती होगी, लेकिन यह सत्य है. पीड़ित युवक एक एक निजी कंपनी में मैनेजर है. साइबर एक्सपर्ट ने बताया है कि घर में कहीं भी हिडन कैमरा नहीं लगा हुआ है, जबकि स्मार्ट टीवी में कैमरा लगा हुआ है. जांच के बाद पता चला कि हैकर्स ने टीवी को हैक कर लिया  था और उसी कैमरे की सहायता से सब कुछ रिकॉर्ड किया जा रहा था.

आपको बता दें कि स्मार्ट टीवी में हर तरह की आधुनिक सुविधाओं से लैस होती हैं. इसमें वेबकैम और माइक्रोफोन भी लगा हुआ होता है. यह इंटरनेट के साथ कनेक्ट हो जाता है. आवश्यकता पड़ने पर इसे इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं, जिसके बाद इसका उपयोग कंप्यूटर की तरह भी हो जाता है. जब यह इंटरनेट से कनेक्टेड होता है तब इसे हैक करना कंप्यूटर और लैपटॉप को हैक करने की तरह ही होता है. समाज की शर्म से युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाया है. साइबर एक्सपर्ट ने इस वीडियो को इंटरनेट से हटा दिया है.

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे