अल्पेश ठाकोर के बयान ने मचाई खलबली, कहा- अभी कांग्रेस नहीं...'
अल्पेश ठाकोर के बयान ने मचाई खलबली, कहा- अभी कांग्रेस नहीं...'
Share:

अल्पेश ठाकोर को अयोग्य करार देने की याचिका पर गुजरात हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है और इस बीच अल्पेश ठाकोर द्वारा गुजरात हाईकोर्ट में एक हलफनामा भी दाखिल किया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि उन्होंने अभी कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है और वह (अल्पेश) अभी भी कांग्रेस के ही सदस्य हैं.

अल्पेश ठाकोर ने बताया कि सोशल मीडिया में जो इस्तीफा वायरल हो रहा था, उसे आधिकारिक ना माना जाए. साथ ही अभी इस पर कांग्रेस का आधिकारिक बयान भी नहीं आया है.आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात हाईकोर्ट ने अल्पेश ठाकोर को नोटिस जारी किया था और अल्पेश को विधायक पद से हटाने को लेकर कांग्रेस की याचिका पर हाईकोर्ट द्वारा यह नोटिस जारी किया गया था.

कांग्रेस से दिया था इस्तीफा...

जानकी के मुताबिक़, अल्पेश ने अप्रैल में कांग्रेस के सभी पद से अपना इस्तीफा दे दिया था और अल्पेश ठाकोर द्वारा अपने इस्तीफे में लिखा गया था कि मेरा जीवन समाज सेवा के साथ जुड़ा हुआ है और मैं राजनीति में भी अपने समाज और गरीबों की विचारधारा से जुड़ा हूं, गरीबों के घर में उजाला करने का सपना मैंने देखा है, इसे पूरा करने के लिए हमेशा आत्ममंथन चलता ही है. पूरे गुजरात में मेरी सेना के गरीब युवा अपमानित हुए जिसकी वजह से दुखी और आक्रोशित भी वे हैं. 

अमित शाह का कश्मीर दौरा, सरपंचों से की मुलाकात

कांग्रेस पर भड़की शिवसेना, आपातकाल पर पूछ बैठी यह बड़ा सवाल

7 जुलाई तक जेल में 'बैटमार' BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, यह है पूरा मामला

भाजपा में शामिल होंगी मुस्लिम महिलाएं, पार्टी खेलने जा रही बड़ा दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -