BJP सरकार ने वापस लिया दंगा भड़काने से जुड़ा केस, कांग्रेस विधायक ने कहा- थैंक्यू
BJP सरकार ने वापस लिया दंगा भड़काने से जुड़ा केस, कांग्रेस विधायक ने कहा- थैंक्यू
Share:

अहमदाबाद: गुजरात की बीजेपी सरकार ने बीते बुधवार को एक बड़ा और अहम फैसला ले लिया है। जी दरअसल इस फैसले के तहत दंगे और आपराधिक साजिश के मामले में कांग्रेस विधायक समेत 32 लोगों के खिलाफ केस वापस लिया गया है। बीते बुधवार को राजकोट जिले के जेतपुर में एक ट्रायल कोर्ट ने राज्य सरकार की याचिका पर दंगे और आपराधिक साजिश का केस वापस लिया है। यह केस कांग्रेस विधायक ललित वसोया और उनके पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के पूर्व साथियों पर दर्ज किया गया था।

जी दरअसल जेतपुर में प्रिंसिपल सीनियर सिविल जज पीजी गोस्वामी की ट्रॉयल कोर्ट में सरकारी वकील महेश जोशी की याचिका को मंजूरी दी गई। इसी दौरान कांग्रेस विधायक ललित वसोया समेत 32 लोगों के खिलाफ केस वापस ले लिया। एक वेबसाइट के मुताबिक सरकारी वकील ने अपने बयान में कहा कि, 'उन्हें राजकोट जिले के डीएम की तरफ से एक ऑर्डर मिला था, जिसमें कहा गया था कि टॉयल कोर्ट में एक आवेदन दिया जाए कि सरकार इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है।'

वहीँ उसके बाद कोर्ट ने सरकार की याचिका को मंजूर करते हुए सभी 32 आरोपियों के खिलाफ केस बंद कर दिया। जैसे ही केस बंद हुआ वैसे ही कांग्रेस विधायक ललित वसोया और सभी 32 लोगों को बड़ी राहत मिली है। इसी दौरान ललित वसोया ने राज्य सरकार को धन्यवाद कहा है। क्या था मामला- जी दरअसल साल 2017 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान दंगों की साजिश करने का आरोप लगाकर केस दायर हुआ था। उसके बाद ललित वसोया कांग्रेस में शामिल हो गए और विधानसभा का चुनाव लड़कर विधायक बन गए।

आर्थिक सुधारों के लिए सरकार का जोर रहेगा जारी: निर्मला सीतारमण

अप्रैल फूल साल में एक बार आता है लेकिन BJP 365 दिन मुर्ख बनाती है: ममता बनर्जी

लॉन्ग स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -