अहमदाबाद में अब नहीं सुनाई देगा एंबुलेंस का सायरन
अहमदाबाद में अब नहीं सुनाई देगा एंबुलेंस का सायरन
Share:

अहमदाबाद: कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को परेशां कर रखा है। ऐसे में अहमदाबाद के ज्यादातर कोरोना अस्पताल भर चुके हैं। वहीं अहमदाबाद की सड़कों पर एंबुलेंस का सायरन 24 घंटे सुनाई देता है। केवल यही नहीं बल्कि एंबुलेंस का सायरन नाइट कर्फ्यू के दौरान जब भी बजता है तो लोगों की हृदय की गति बढ़ जाती है। इस वजह से अब एक बड़ा फैसला लिया गया है। जी दरअसल अब गुजरात सरकार ने नाइट कर्फ्यू के दौरान एंबुलेंस की सायरन को साइलेंट मोड पर रखने का आदेश जारी कर दिया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि गुजरात में कोरोना पर काबू पाने के लिए राज्य के 20 शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू है। इस वजह से सरकार ने हिदायत दी है कि अगर नाइट कर्फ्यू के दौरान ट्रैफिक की समस्या का एंबुलेंस के चालक को सामना नहीं करना पड़ रहा है तो सायरन को सायलंट कर दिया जाए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गुजरात में बीते कुछ दिनों से कोरोना के दैनिक मामले हर दिन 7 से 8 हजार सामने आ रहे हैं। ऐसे में अहमदाबाद और सूरत की स्थिति हर दिन खराब होती जा रही है।

अब सरकार का यह मानना है कि रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू के दौरान रास्तों पर सन्नाटा छाया रहता है। अब ऐसे में 108 एंबुलेंस के सायरन से शांत वातावरण में बेचैनी पैदा हो जाती है। केवल यही नहीं बल्कि सायरन की आवाज सुनने के बाद लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। इस वजह से गुजरात सरकार ने 108 एंबुलेंस सहित निजी एंबुलेंस को रात में कर्फ्यू के दौरान सायरन नहीं बजाने का आदेश दिया है।

इस तरह हुई थी K. L. राहुल की क्रिकेट में एंट्री

बड़ी खबर: एयरपोर्ट के पास DRDO कोरोना संक्रमितों के लिए बना रहा बेड इतने बैड

खेल मंत्री किरण रिजिजू को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -