चंद उद्योगपतियों की है गुजरात सरकार  - राहुल
चंद उद्योगपतियों की है गुजरात सरकार - राहुल
Share:

अहमदाबाद: मेहसाणा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 'नवसर्जन यात्रा' में प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार 5-10 उद्योगपतियों की है. इस मौके पर उन्होंने पाटीदार आरक्षण आंदोलन की घटनाओं का भी उल्लेख किया.

बता दें कि भाजपा व पाटीदारों के गढ़ मेहसाणा में समर्थन मांगने पहुंचे राहुल गांधी ने पाटीदार आन्दोलन के दिनों को याद करते हुए कहा कि पाटीदार  ओबीसी र व दलित नेता  ने अपने समाज के अधिकारों के लिए जब आवाज बुलंद की तो उनको दबाया गया, कुचला गया. गुजरात की आवाज को दुनिया की कोई ताकत दबा नहीं सकती.दिसंबर में जनता इसका जवाब देगी.उन्होंने पीएम मोदी की मन की बात पर भी ताना मारा.

चुनावी प्रचार में राहुल ने मनरेगा योजना का जिक्र कर कहा कि कांग्रेस ने 35 हजार करोड़ की मनरेगा योजना से देश में करोड़ों लोगों को रोजगार दिया. जबकि गुजरात सरकार ने इतने ही रुपये टाटा नैनो के लिए दे दिए. ये रुपया गुजरात के व्यापारी और युवाओं पर खर्च होता तो आज गुजरात बदल गया होता.राहुल ने गुजरात के युवा, महिलाओं और पुरुषों को मिलकर काम करने का आह्वान किया.मंदिरों की उनकी यात्रा पर बीजेपी की आलोचना पर उन्होंने खुद को शिव भक्त बताया. यह राहुल के दौरे का यह चौथा और अंतिम चरण था.अब कांग्रेस को इन यात्राओं से उम्मीद बंधी है कि राज्यसभा चुनाव में जीत की तरह विधानसभा चुनाव भी जीता जा सकता है.

यह भी देखें

हार्दिक पटेल ने दी कांग्रेस के आरक्षण फाॅर्मूले को मंजूरी

चुनाव के बीच होंगी 25 हजार शादियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -