गुजरात: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची, कई जगह टकराई... हालत नाज़ुक
गुजरात: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची, कई जगह टकराई... हालत नाज़ुक
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत जिले में मोबाइल में गेम खेलते हुए एक बच्ची ईमारत की तीसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई। बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सूरत शहर के डिंडोली इलाके की है। यहां सेवन हाइट्स नाम की एक ईमारत की तीसरी मंजिल पर रहने वाले एक परिवार में शादी को लेकर तैयारियां हो रही थीं। 

विवाह में शामिल होने के लिए बाहर से रिश्तेदार भी आए हुए थे। इन्हीं में से एक विपिन पॉलिक भी सपरिवार शादी में शामिल होने के लिए आए थे। घर में सब लोग अपने अपने काम में लगे हुए थे। उस वक़्त विपिन की तीन वर्षीय बच्ची मान्यता फ्लैट की बालकनी में मोबाइल गेम खेल रही थी। गेम खेलते हुए बच्ची अचानक बालकनी से नीचे जा गिरी। तीसरी मंजिल से नीचे गिरते वक़्त बच्ची कई जगह टकराई, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची के परिजन उसे स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए, वहां से डॉक्टर्स द्वारा उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

इसके बाद परिवार वालों ने दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई, मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की ईएमटी सरिता वाणा ने देखा कि बच्ची को प्राइवेट अस्पताल से निकालकर एंबुलेंस तक ले जाने के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता है, मगर ऑक्सीजन की कोई व्यवस्था नहीं थी। 108 एंबुलेंस की इएमटी सरिता वाणा ने बच्ची को ऑक्सीजन देने हेतु माउथ टू माउथ सांस देते हुए एंबुलेंस तक ले गई थी। इससे पहले ईएमटी सरिता ने एंबुलेंस के ड्राइवर नरेश भूरिया को बगैर देरी किए एंबुलेंस की ऑक्सीजन सिस्टम शुरू करने के लिए जानकारी पहले ही दे दी थी।  

इस राज्य में भीषण आंधी बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

जल्द जारी होंगे राजस्थान 8वीं बोर्ड के रिजल्ट, इन 4 स्टेप्स में आसानी से करें चेक

बेहद रंगीन है 'रंगीले राजस्थान' का वन्य जीवन, शेर की दहाड़ से लेकर कोयल की कूक तक.., सब कुछ है यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -