Video: गुजरात में धमाकेदार गरबा, स्टेडियम में झूमते नजर आए लाखो लोग
Video: गुजरात में धमाकेदार गरबा, स्टेडियम में झूमते नजर आए लाखो लोग
Share:

गुजरात में नवरात्रि (Gujarat Navratri) का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इसको लेकर लोगों में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है। गुजरात में लोग नवरात्रि के मौके पर सबसे अधिक गरबा करते नजर आते हैं। जी हाँ और गरबा खेलते हुए ही यहां के लोगों के कई वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में भारी संख्या में लोग स्टेडियम में गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं घरों, मंदिरों से लेकर बाजारों तक की रौनक अब स्टेडियम तक पहुंच चुकी है और यहां हजारों-लाखो श्रद्धालु गरबा खेलते नजर आए।

'मेरा इस्तेमाल किया गया..', 6वीं पास शहीद से लव मैरिज करने वाली बैंक मैनेजर ने की ख़ुदकुशी

आपको जानकारी तो होगी ही कि गुजरात की गरबा नाइट्स की बात ही अलग होती है। जी हाँ और यहां लोग पूरी रात गरबा कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो नवरात्रि के पांचवें दिन का है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते ही जान पड़ता है कि यहां गरबे को लेकर लोगों में कितना उत्साह रहता है। आपको पता हो कोरोना महामारी के कारण यहां लोगों को दो साल तक ऐसे गरबा करने का मौका नहीं मिला था क्योंकि कोरोना संक्रमण के कारण इसका आयोजन नहीं हो पाया था।

पार्वती नदी के घोघरा घांट पर चढ़ाई जाएगी 1151 फुट लम्बी चुनरी

हालाँकि अब लोगों को मौका मिला है तो वह उस मौके को छोड़ना नहीं चाहते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे हजारों-लाखों व्यूज मिल रहे हैं। जी हाँ और कई लोगों ने इसे आश्चर्यजनक बताया है तो कुछ ने सावधानी बरतने की सलाह भी दी। आप सभी को बता दें कि, नवरात्रि शुरू होने के बाद से ही पूरे देश में गरबा की धूम मची हुई है। जी दरअसल अभी कुछ दिन पहले भी मुंबई की लोकल ट्रेन में महिलाओं के गरबा करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे इंटरनेट पर लाखों व्यूज मिले थे।

महाष्टमी पर झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची, लोग बोले- ये दुर्गा का अवतार, हम लेंगे गोद

त्योहारी सीजन में आम जनता को मिलेगी राहत, घट सकते हैं तेल के दाम

'अगर मुझसे कोई गलती हो गई तो...', श्री राम की भूमिका निभाने से पहले लगातार यही बोल रहे थे प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -