गुजरात में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबकर 3 भाई समेत चार की मौत
गुजरात में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबकर 3 भाई समेत चार की मौत
Share:

गांधी नगर: गुजरात के द्वारका जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। द्वारका में पानी में डूबकर तीन युवकों सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। द्वारका में बेकार पड़ी पत्थर की एक खदान में पानी से भरे तालाब में तीन किशोर सहित चार लोग डूब गए, जिसके चलते उनकी मौत हो गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि तीनों किशोर आपस में भाई थे। खम्भालिया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने स्थानीय मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि तीनों किशोर जिले के अंतर्गत आने वाले धरमपुर गांव के पास स्थित खदान में पानी से भरे तालाब में नहाने के लिए पहुंचे थे। अधिकारी ने बताया कि पानी में घुसते ही तीनों डूबने लगे। अधिकारी ने आगे बताया कि इस दौरान वहां से गुजर रहे उनके 55 वर्षीय रिश्तेदार ने सहायता के लिए युवकों की चीख पुकार सुनी। 

आवाज़ सुनकर रिश्तेदार ने उन्हें बचाने के लिए तलाब में छलांग लगा दी, किन्तु वह भी उनके साथ डूबने लगा। तीनों किशोरों की उम्र 15 से 19 साल के बीच बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग की एक टीम ने बाद में उनके शव तालाब में से निकाले, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए खम्भालिया में एक सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

प्रणब मुखर्जी बोले- 'देश में सुधारों के लिए नरसिम्हा राव ने दिया था...'

उत्तराखंड: नेशनल हाईवे पर स्थित कोसी नदी में गिरा बोलेरो वाहन, तीन की हुई मौके पर मौत

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -