प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्च्यून जाएंट्स की एकतरफा जीत, बंगलौर बुल्स को 42-24 से हराया

Jul 22 2019 12:46 PM
प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्च्यून जाएंट्स की एकतरफा जीत, बंगलौर बुल्स को 42-24 से हराया

नई दिल्ली: पिछले सीजन की उपविजेता टीम गुजरात फार्च्यून जाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा अंदाज में 42-24 से जबरदस्त मात दी। गुजरात ने इस जीत के साथ ही पिछले सीजन के फाइनल में बेंगलुरु से मिली करारी हार का बदला भी चुकता कर लिया है। 

गुजरात की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले हाफ में 21-10 से आगे चल रही थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत दर्ज कर ली। विजेता गुजरात फार्च्यून जाएंट्स के लिए सचिन ने 7 और कप्तान सुनील कुमार और मोरे जीबी ने 6-6 अंक जुटाए।  कप्तान सुनील ने इसी के साथ प्रो कबड्डी लीग में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं। वहीं सचिन तंवर ने भी पीकेएल में 350 रेड प्वाइंट्स पूरे किए। 

गुजरात की टीम ने रेड से रेड और टैकल से 17-17 और ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक लिए। वर्तमान चैंपियन बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने आठ, सुमित सिंह ने पांच तथा महेंद्र सिंह और कप्तान रोहित कुमार ने चार-चार अंक जुटाए। प्रतियोगिता का अगला मैच आज यू मुम्बा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, धोनी की जगह लेगा ये धाकड़ बल्लेबाज़

सीनियर क्रिकेटर बीसीसीआई के पारिवारिक संबंधित नियम के उल्लघंन में फंसे

एमसीसी करेगी ओवरथ्रो नियमों की समीक्षा