कर्नाटक में लागू हो सकता है गुजरात फार्मूला, दिल्ली आकर नड्डा से मिलेंगे सीएम बोम्मई

बैंगलोर: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि वह भाजपा चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जाएंगे। सीएम बोम्मई ने इससे पहले संकेत दिया था कि गुजरात में चुनाव के बाद कर्नाटक में बहुप्रतिक्षित कैबिनेट विस्तार या फेरबदल संभव है। सूत्रों ने बता या है कि कर्नाटक में भी गुजरात फॉर्मूला अपनाया जा सकता है। यानी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बोम्मई सरकार कैबिनेट में नये चेहरों को शामिल कर सकती है। 

इसके साथ ही सीएम बोम्मई सीमा विवाद को लेकर महाराष्ट्र के साथ कानूनी जंग के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है सीएम बोम्मई मंगलवार (29 नवंबर) को दिल्ली का दौरा कर सकते हैं। सोमवार को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि जेपी नड्डा के साथ उनकी बैठक बेहद अहम होने वाली है। बता दें कि, सीएम बोम्मई ने हाल ही में संकेत दिया था कि उनके कैबिनेट का बहुप्रतीक्षित विस्तार या फेरबदल गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद होने की संभावना है। 

उन्होंने कहा है कि, 'मैं दिल्ली जा रहा हूं, जहां मुझे नड्डा जी से मिलने की उम्मीद है, हालांकि अभी तक मुलाकात का वक़्त तय नहीं हुआ है।' पार्टी सूत्रों का कहना है कि जेपी नड्डा और बोम्मई के बीच कैबिनेट विस्तार को लेकर गहन चर्चा हो सकती है। बोम्मई और नड्डा मुलाकात के दौरान कुछ नाम निर्धारित कर सकते हैं।

इंदौर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और मोदी-मोदी के नारे, सामने आया Video

'अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT', भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

शिवपाल यादव को झटका, सरकार ने घटा दी सुरक्षा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -