कोरोना संक्रमित पाए गए गुजरात के पूर्व सीएम शंकर वाघेला, पीएम मोदी ने फ़ोन पर जाना हालचाल

Jun 28 2020 02:59 PM
कोरोना संक्रमित पाए गए गुजरात के पूर्व सीएम शंकर वाघेला, पीएम मोदी ने फ़ोन पर जाना हालचाल

गाँधी नगर: गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बीते दो तीन दिनों से उन्हें बुख़ार आ रहा था. इसके बाद शनिवार को उनकी कोरोना जांच करवाई गई थी. कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वाघेला होम क्वारनटीन में हैं. जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में एडमिट किया जाएगा. बता दें कि समर्थकों के बीच ‘बापू’ के नाम से विख्यात वाघेला 1996 में गुजरात के सीएम रह चुके हैं.

वहीं आज सुबह पीएम मोदी ने शंकर सिंह वाघेला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने पर उनसे फ़ोन कर बात की. पीएम मोदी ने फोन पर शंकर सिंह वाघेला की तबीयत के संबंध में सभी जानकारी ली. इस बीच, देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के केस तेज़ी से बढ़ रहे हैं. गुजरात में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है. गुजरात के कोरोना हालात के मद्देनज़र केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक टीम शुक्रवार को अहमदाबाद का दौरा करने पहुंची. इस टीम का नेतृत्व स्वास्थ्य मंत्रालय के ज्वाइंट सेक्रेटरी लव अग्रवाल ने किया.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से लगातार कई राज्यों में टीम भेजी जा रही है जो ज़मीनी हालात का मुआयना ले रही है. शुक्रवार को लव अग्रवाल के नेतृत्व में अहमदाबाद पहुंची टीम ने घटलोढिया इलाके का दौरा किया और डॉक्टरों, आम लोगों से बात की.

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?

केरल में सूनसान पड़ी ​​​थी गलियां, आज से सड़कों पर नजर आई आमजनता

आम आदमी को 21 दिन बाद मिली राहत, आज नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम