गुजरात की पैकेजिंग कंपनी में लगी खतरनाक आग, बुझाने पहुंची दमकल की 5 से ज्यादा गाड़ियां
गुजरात की पैकेजिंग कंपनी में लगी खतरनाक आग, बुझाने पहुंची दमकल की 5 से ज्यादा गाड़ियां
Share:

भरूच: गुजरात से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ भरूच GIDC में एक पैकेजिंग कंपनी में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने की खबर प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर दमकल की पांच से अधिक गाड़ियां उपस्थित हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आग की लपटें दूर-दूर तक उठ रही है। आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। भरूच की एसपी लीना पाटिल ने बताया, इस घटना से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। नर्मदा प्लास्टिक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।

बुधवार को भरूच की पुलिस अधीक्षक (एसपी) लीना पाटिल ने बताया कि नर्मदा प्लास्टिक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लगने के पश्चात् लगभग 15 दमकल के वाहन आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मौके पर मौजूद दमकल अफसर, पुलिस। पानी और झाग से आग बुझाने की कोशिश की जा रही हैं। अभी तक किसी के नुकसान होने की खबर नहीं है।"

वही मौके पर मौजूद दमकल अफसर, पुलिस। पानी और झाग से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। यहां लगभग 15 फायर टेंडर मौजूद हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लीना पाटिल, एसपी भरूच ने एएनआई को बताया। आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। मौके पर मौजूद दमकल अफसर, पुलिस। पानी और झाग से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। यहां लगभग 15 फायर टेंडर मौजूद हैं। भरूच एसपी लीना पाटिल ने बताया- आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

हादसे का शिकार हुई लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के भाई की कार, हुआ ये हाल

ऐप डाउनलोड करते ही अकाउंट से गायब हुए 7 लाख रुपये, बुजुर्ग महिला के उड़े होश

फंदे से झूली शादीशुदा महिला, इस वजह के चलते उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -