'PM मोदी को चुनाव जीतने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है': संजय राउत
'PM मोदी को चुनाव जीतने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है': संजय राउत
Share:

मुंबई: गुजरात में आज दूसरे चरण के मतदान है। इन सभी के बीच कई नेताओं को बयान देते हुए देखा जा रहा है। आपको बता दें कि इन सभी के बीच संजय राउत ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है। जी दरअसल उन्होंने कहा- 'लोगों की भावना ऐसी है कि चुनाव आयोग, ईवीएम मशीन पर उनका विश्वास नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी का दावा रहा है कि नए गुजरात को उन्होंने बनाया है। फिर तो बीजेपी को गुजरात का चुनाव वैसे ही जीत जाना चाहिए था, इतना प्रचार करने की जरूरत क्या थी? पीएम मोदी 3 बार से गुजरात के सीएम थे। लेकिन आज उन्हें चुनाव जीतने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री अमित शाह, अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, केंद्रीय मंत्री सब गुजरात जाकर बैठ गए थे।'

ससुर की घिनौनी करतूत, बहू के बेडरूम में लगाया कैमरा और।।।

इसी के साथ आगे संजय राउत ने कहा, 'लोग कह रहे हैं कि चुनाव व्यवस्था पर उनका विश्वास नहीं रहा है। सरकार के विरोध में लोगों की भावनाएं होते हुए भी बीजेपी उम्मीदावर वहां जीत ही जाएं, जरूरी नहीं। मशीनें गड़बड़ी कर-कर के भी कितनी गड़बड़ियां कर सकती हैं? ऐसे में वेट एंड वॉच की जरूरत है।' आपको बता दें कि जिस तरह गुजरात चुनाव को लेकर संजय राउत ने बीजेपी और पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है उसी तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस पर तंज कसा है।

जी दरअसल ममता आज चार दिनों के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं। वह जी-20 परिषद में भाग लेने दिल्ली आ रही हैं। दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले एयरपोर्ट में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट देने के लिए जाते वक्त रोड शो किया। क्या ये चुनाव संबंधी नियमों का उल्लंघन नहीं? ऐसे में संभव है कि बीजेपी सारी सीटें जीत ले जाए। लेकिन क्या यह तरीका सही है?’ आपको जानकारी दे दें कि आज गुजरात में दूसरे और आखिरी चरण के लिए वोटिंग शुरू है। जी हाँ और दूसरे चरण में 14 जिलों के 93 सीटों के लिए वोटिंग की जा रही है। सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोटिंग रहने वाली है।

इंटरनेट पर छाई काशिका कपूर की बिकनी फोटोज

बेटी रोहिणी ने लालू यादव को दी अपनी किडनी, सिंगापुर में हुआ सफल ऑपरेशन

कश्मीर में लौटा 1990 का खुनी दौर ! हिन्दुओं को फिर हत्या की खुली धमकी, आतंकियों ने जारी की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -