Pro Kabaddi लीग में गुजरात ने यूपी पर दर्ज की जीत
Pro Kabaddi लीग में गुजरात ने यूपी पर दर्ज की जीत
Share:

हैदराबादः प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को गुजरात फार्चून ने यूपी योद्धा को 44-19 से करारी शिकस्त दी, गुजरात की यह दो मैचों में दूसरी जीत है जिससे वह तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. भैंसवाल ने टैकल से छह अंक बनाए जबकि अपना डेब्यू मैच खेल रहे युवा सुमित ने भी गुजरात की तरफ से प्रभावशाली प्रदर्शन किया. रोहित गुलिया ने एक ‘सुपर 10’ बनाया। यूपी योद्धा के डिफेंसिव में अनुभव की कमी दिखी और वे टैकल से केवल पांच अंक ही बना पाए. मोनू गोयत ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया।

 यूपी को इस दौरान रिशांक देवडिगा की कमी खली. हालांकि उनकी टीम के नितेश कुमार ने इस मैच में पीकेएल का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया. वह लीग के इतिहास में सबसे तेज 150 टैकल पॉइंट हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। पहले हाफ से ही गुजरात यूपी योद्धा पर हावी दिखाई दी. यूपी को डिफेंस कमजोर दिखाई दिया और 12वें मिनट में यूपी की टीम पहली बार ऑलआउट हो गई।

गुजरात ने लगातार अंक हासिल किए वहीं यूपी की टीम ऐसा करने में नाकाम रही जिसके चलते वह पहले हाफ में 19-09 से पीछे रही. दूसरे हाफ में उनकी वापसी करने की कोशिशें नाकाम रही। दूसरे हाफ की तीसरी मिनट में ही यूपी की टीम मैच में दूसरी बार ऑलआउट हुई। इसके बाद यूपी ने लगातार डिफेंसिव होकर खेलने की कोशिश की, हालांकि गुजरात का अटैक कम नहीं हुआ और उन्होंने 37वें मिनट में गुजरात को तीसरी बार ऑलआउट करके बड़ी लीड हासिल की और जीत लगभग पक्की कर ली. गुजरात ने यह मैच 44-19 की बड़ी लीड के साथ अपने नाम किया और यूपी योद्धा एक भी अंक हासिल नहीं करने दिया।

मिशन तोक्यो ओलंपिक के लिए खास डाइट प्लान आजमा रही महिला हॉकी टीम

धोनी इतने दिनों तक कश्मीर में आर्मी बटालियन के साथ रहेंगे

जापान ओपन में पीवी सिंधु और साई प्रणीत क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -