गुजरात में एक दिन में मिले कोरोना के 21 नए मामले, कुल 26 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ
गुजरात में एक दिन में मिले कोरोना के 21 नए मामले, कुल 26 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में बृहस्पतिवार की शाम तक 21 नए मामलों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या 262 पर पहुंच गई है. राज्य में कोरोना से अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि 26 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. राज्य की प्रमुख स्वास्थ्य सचिव डॉ. जयंति रवि ने जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात में गुरुवार शाम तक 21 नए केस दर्ज किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि नए 21 मामलों में अहमदाबाद में 8, राजकोट में 2, वडोदरा में 4 और पाटण के 7 मामले शामिल हैं. उन्होंने कहा कि क्लस्टर और होटस्पोट क्षेत्र में जांच प्रक्रिया तेज करने से कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ी है. होटस्पोट घनी आबादी होने की वजह से वहां कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है और आने वाले दिनों में इसमें और वृद्धि की संभावना है. हांलाकि चिंता की कोई बात नहीं है. जयंति रवि ने कहा कि सूबे में अब तक कुल 26 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या 142 हो गई है. जबकि सूरत में 25, वडोदरा में 22, भावनगर में 18, गांधीनगर में 13, राजकोट में 13, पाटण में 12, पोरबंदर में 3, गिर सोमनाथ में 2, कच्छ में 2, मेहसाणा में 2, छोटाउदेपुर में 2, आणंद में 2, मोरबी में 1, पंचमहल में 1, जामनगर में 1, साबरकांठा में 1 और दाहोद में 1 मामला सहित पूरे प्रदेश में कोरोना के 241 केस दर्ज किए गए हैं.

डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -