कांग्रेस विधायकों को मिली सुरक्षा, चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट
कांग्रेस विधायकों को मिली सुरक्षा, चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट
Share:

अहमदाबाद। गुजरात की कुछ सीटों पर राज्यसभा चुनाव होने हैं ऐसे में कांग्रेस द्वारा कथित तौर पर भाजपा पर आरोप लगाए गए हैं कि वह उसके विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर  रही है। इस मामले में  कांग्रेस ने विधायकों की सुरक्षा को लेकर याचिका की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने गुजरात सरकार से सवाल किए हैं। अब गुजरात के मुख्य सचिव जेएन सिंह ने जवाब दिया और कहा कि विधायकों की सुरक्षा की बात तय की गई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के जो विधायक बेंगलुरू में नहीं हैं उन्होंने एसएसपी पर डराने व धमकाने का आरोप लगाया है। हालांकि इसे लेकर मुख्य सचिव ने अपना उत्तर दायर कर दिया है। हालांकि यह कहा गया है कि एसएसपी न्यायालय में पेशी होने के कारण अहमदाबाद आए थे।

उनकी मोबाईल लोकेशन अहमदाबाद की है और उनके गार्ड के भी इस दौरान अहमदाबाद में होने की जानकारी मिली है। जिससे जाहिर होता है कि विधायकों को डराने की बात गलत है हालांकि प्रशासन की ओर से विधायकों को सुरक्षा दिए जाने की बात कही गई है। गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से अहमद पटेल को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया गया है। कहा जा रहा है कि भाजपा अहमद को हराने के लिए ही विधायकों को तोड़ने में लगी है कथित तौर पर विधायकों को करोड़ों रूपए देकर भाजपा के पाले में करने की बात भी सामने आई है। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शाह - केंद्र में मोदी, यूपी में योगी ने दिखाया कमाल

संसद में दिया सांसद ने विवादित बयान, कहा भारत के मुस्लिम हिंदुओं के हैं वंशज

उप राष्ट्रपति चुनाव में JDU देगी गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -