कोरोना का हॉटस्पॉट बना सूरत, सीएम रुपानी ने किया 100 करोड़ रुपए और 200 वेंटिलेटर देने का ऐलान

कोरोना का हॉटस्पॉट बना सूरत, सीएम रुपानी ने किया 100 करोड़ रुपए और 200 वेंटिलेटर देने का ऐलान
Share:

सूरत: गुजरात का सूरत कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर सामने आया है. तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच शनिवार को राज्य के सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल खुद सूरत पहुंचे. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए यहां उन्होंने लगभग 4 घंटे तक प्रशासनिक अधिकारियों, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की. 

इस बीच गुजरात के सीएम रुपाणी ने दो नए कोरोना हॉस्पिटल के लिए 100 करोड़ रुपये देने और 200 वेंटिलेटर भेजने का ऐलान किया. उल्लेखनीय है कि गुजरात की आर्थिक राजधानी सूरत में कोरोना कहर बनकर टूट रहा है. प्रतिदिन सूरत में 200 से 250 कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. सूरत शहर और ग्रामीण इलाकों को मिलाकर अब तक 226 लोग कोरोना के कारण जान गंवा चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोग अस्पतालों में भर्ती हैं, जहां उनका उपचार चल रहा है. सूरत की स्थिति के मद्देनज़र सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल शनिवार सुबह 10.30 बजे गांधीनगर से सूरत पहुंचे. यहां उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक की.

सीएम विजय रुपाणी ने मीडिया से चर्चा करते हुए इस बैठक की जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना के केस चाहे, जितने बढ़ें, लेकिन सूरत में दोबारा लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा. उन्होंने दो नए कोरोना अस्पताल शुरू करने के लिए 100 करोड़ रुपये के पैकेज और 200 वेंटिलेटर भेजने का भी ऐलान किया.

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -