सीएम रूपानी का दावा, कहा- जमातियों के कारण गुजरात में इतना बढ़ा कोरोना संक्रमण
सीएम रूपानी का दावा, कहा- जमातियों के कारण गुजरात में इतना बढ़ा कोरोना संक्रमण
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सीएम विजय रूपाणि ने प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए तबलीगी जमात को जिम्मेदार बताया है। बता दें कि सबसे अधिक कोरोना मरीजों के मामले में गुजरात दूसरे स्थान पर है। वहाँ 70,000 से भी ज्यादा लोगों की टेस्टिंग हुई है और 4721 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रूपाणी ने कहा कि घर-घर जाकर जांच करने की प्रकिया अपनाई जा रही है और सर्विलांस किया जा रहा है।

रूपाणी ने बताया कि कुल मामलों में से 70 फीसद अकेले अहमदाबाद के हैं। रूपाणी ने कहा कि गुजरात में रोजाना 3000 से अधिक जांचें की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जमातियों ने कोरोना के मामलों को छिपाया, उससे कई केस बढ़े। अहमदाबाद में जमात के सदस्यों ने ट्रेवल हिस्ट्री छिपाते हुए लोगों से मिले और बगैर रोकटोक घूमते रहे, जिससे मरीजों की तादाद बढ़ी। रूपाणी ने बताया कि अहमदाबाद में जमातियों की वजह से ही कोरोना के मामले इतने बढ़ गए।

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए रूपाणी ने बताया कि सरकार ने बिना वक़्त गंवाए अहमदाबाद में 750 टीमों को लगाया और सर्दी-खाँसी और बुखार से पीड़ित लोगों की जांच करके उन्हें क्वारंटाइन किया, नहीं तो स्थिति और बिगड़ जाती। उन्होंने जानकारी दी कि अहमदाबाद मृत्यु दर भी बढ़ गई है। 

आखिर कैसा है पीएम मोदी का निवेशकों को आकर्षित करने का प्लान

लोन की गारंटी देने से पहले इस बात का रखे ख्याल

सीनियर सिटीजन के रिटायरमेंट का सहारा बन सकती है यह स्कीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -