गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीएम मोदी से की मुलाकात
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीएम मोदी से की मुलाकात
Share:

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सोमवार को शाम 4 बजे नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सीएम राष्ट्रीय राजधानी में शाम 6 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे,  विशेष रूप से, मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद देश के शीर्ष नेतृत्व के साथ पटेल की यह प्रमुख बैठक होगी। वह आज सुबह 10 बजे गरवी गुजरात भवन पहुंचे। अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने पहली बार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। राष्ट्रपति से उनकी शिष्टाचार मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली।

राष्ट्रपति भवन ने अपने ट्वीट में कहा: "गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की," बाद में, उन्होंने दोपहर 12 बजे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी पुरुषोत्तम रूपाला से भी मुलाकात की।

माना जा रहा है कि बैठक के दौरान नए मुख्यमंत्री राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ आगामी चुनावों के लिए कैसे काम करें, इस पर चर्चा कर सकते हैं. भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को राज्य के सर्वोच्च पद की शपथ ली। गुजरात कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह गुरुवार को हुआ, गांधीनगर के राजभवन में कुल 24 मंत्रियों ने शपथ ली

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीकाकरण अभियान पर 'निराधार आरोप' को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

जगन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश में शानदार जीत दर्ज की

मूसलाधार बारिश से बेहाल हुए बंगाल के हाल, अगले 24 घंटों तक जारी किया गया भारी बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -