यहां भूत पर हुआ मामला दर्ज, कारण हैरान कर देने वाला
यहां भूत पर हुआ मामला दर्ज, कारण हैरान कर देने वाला
Share:

कहते हैं ये दुनिया बहुत अजीब है जहां कुछ भी चलता रहता है. कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आ जाते है जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है, लेकिन वह सच होते है. हाल ही में गुजरात के वड़ोदरा में ऐसा मामला सामने आय़ा है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. ये मामला कोई ऐसा वैसा नहीं है बल्कि भूत प्रेत का मामला है और इनका नाम सुनकर तो आप और भी डर गए होंगे. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

इस कारण यहां के लोगों ने छोड़ दिया सेक्स

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने आत्महत्या हत्या करने का प्रयास किया. लेकिन उसके परिजनों ने उस महिला को बचा लिया और उससे आत्महत्या का कारण पूछा इस पर उसने अजीब सा जवाब दिया. उसके जवाब को सुनकर परिजन भी चौंक गए. महिला के इस कदम के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. इस जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का  बयान लिया साथ ही आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस भी उस समय हैरान रह गई जब महिला ने आत्महत्या करने की वजह बताई.

इस गाँव में महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ जबरदस्ती

उस महिला ने सभी को बताया कि ये सब उसने एक भूत के कहने पर किया है. महिला ने बाताया कि जब भूत ने उससे आत्महत्या करने के लिए कहा तो वह कुछ समझ नहीं पाई और उसने अपने शरीर पर केरोसीन डालकर आग लगा ली. लेकिन ये अब तक समझ में आया कि ऐसा हुआ क्यों. पुलिस ने महिला का बयान लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. लेकन पुलिस का कहना है कि महिला का उपचार होनें के बाद उसे मनोचिकत्सक को दिखाया जाएगा. इसके बाद महिला का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

 

अपना कटा सिर लेकर क्यों घूम रही है ये बच्ची, देखकर डर जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -