पुलवामा हमला: शहीदों के लिए गुजरात व्यापारियों ने जुटाए 75 लाख, पहुंचाएंगे मदद

गांधीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में शहीद 44 जवानों के लिए देशभर में पाक के खिलाफ  गुस्सा और आक्रोश व्याप्त है। जगह-जगह शहीदों की पार्थिव देह का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, वहीं लोग भावभीनी श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। इसी बीच शहीदों के परिवारों के लिए लोग बड़ी तादाद में आर्थिक सहायता देने के लिए भी आगे आए हैं। गुजरात के ही सौराष्ट्र में व्यापारियों ने 24 घंटे से भी कम वक़्त में 75 लाख रुपए जुटा लिए हैं। यह राशि बतौर सहायता शहीदों के परिजनों के नाम भेजी जाएगी।

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

मोरबी शहर में सिरामिक एसोसिएशन, कंपनी ओरपेट एवं राजकोट मार्केटिंग यार्ड आदि के व्यापारियों ने शहीदों के लिए धन जुटाया है। यह रकम 75 लाख रुपए से भी अधिक हो गई है, जो कि 24 घंटे से कम वक़्त में ही जुटा ली गई है। अभी इसके 1 करोड़ रुपए से अधिक हो जाने की संभावना जताई जा रही है।

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

कंपनी ओरपेट द्वारा न केवल तमाम शहीदों के परिजनों को 1-1 लाख देने का ऐलान किया गया है, बल्कि कंपनी के कर्मचारियों के आवागमन में भी हटकर पहल की गई है। यहां बसों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के बैनर लगा दिए गए हैं। इसके अलावा भी सौराष्ट्र जिले में कई स्थानों पर ऐसा ही प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। राजकोट जिले के सोनी बाजार सहित जूनागढ पंथक के केशोद, उना, भेंसाण सहित कई स्थानों पर व्यापारियों द्वारा बंद घोषित किया गया है।

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -