पूर्व भाजपा विधायक की चलती ट्रेन में की दर्दनाक हत्या
पूर्व भाजपा विधायक की चलती ट्रेन में की दर्दनाक हत्या
Share:

गुजरात से हाल ही में होश उड़ा देने वाला हादसा सामने आया है. सूत्रों की माने तो पूर्व भाजपा विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जी हाँ... 53 वर्षीय भानुशाली भुज ट्रेन से अहमदाबाद जा रहे थे और तभी ये घटना हुई. सुनने में आया है कि विधायक के साथ ये घटना सयाजी नगर ट्रेन में हुई है. कटारिया-सुरबरी स्टेशन के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग कर दी.

इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद पुलिस ने उनके शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस ने घटना के बाद ही इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक भानुशाली की हत्या के बाद उनके समर्थकों में भारी आक्रोश है. लेकिन अब तक विधायक की हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है.

अबदासा से पूर्व विधायक रहे भानुशाली पर पिछले साल 21 साल की महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. सूत्रों की माने तो सूरत की रहने वाली महिला ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई गई उन्होंने अपनी एफआईआर में कहा था कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित फैशन डिजायन इंस्टीट्यूट में दाखिला दिलाने के नाम पर नवंबर 2017 से मार्च 2018 तक कई बार उसका दुष्कर्म किया है.

महिला द्वारा खुद पर आरोप लगने पर उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था. रिपोर्ट्स की माने तो महिला ने बाद में अदालत में हलफनामा दाखिल करके मामले की आगे जांच ना किए जाने और दर्ज एफआईआर को निरस्त करने का भी पुलिस से अनुरोध किया था. अदालत ने महिला की ये बात मान ली थी.

मोदी सरकार से कांग्रेस का सवाल, आरक्षण तो दे दिया अब नौकरी कब देगी मोदी सरकार?

पहली बार विधायक बने कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा शराब की बोतल खोलने में व्यस्त रही वसुंधरा...

आखिर क्यों नापसंद है स्मृति ईरानी को सोमवार, यहाँ जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -