गुजरात में भूपेंद्र कैबिनेट का शपथग्रहण टला, लगाए गए बैनर-पोस्टर फाड़कर उतारे

अहमदाबाद. गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में मचे सियासी घमासान के चलते आज बुधवार को होने वाला नए कैबिनेट का शपथ ग्रहण भी टाल दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जो बैनर लगाए गए थे, उन्हें फाड़कर उतार दिया गया. गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का शपथ ग्रहण पहले ही हो चुका है. आज उनके कैबिनेट का शपथग्रहण होना था. अब बताया जा रहा है कि नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण गुरुवार को 1.30 बजे होगा.

इससे पहले मंगलवार को भाजपा गुजरात इकाई के प्रवक्ता यमल व्यास ने कहा था कि प्रक्रिया के तहत मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में उनके नामोंका ऐलान किया जाएगा. नितिन पटेल को नये कैबिनेट में बनाये रखा जाएगा या नहीं, इसको लेकर पार्टी में चर्चाएं तेज हो चली हैं. बता दें कि, नितिन पटेल, विजय रूपाणी के नेतृत्व वाले कैबिनेट में डिप्टी सीएम थे. साथ ही रूपाणी, कैबिनेट में वरिष्ठ मंत्री भूपेंद्रसिंह चूडास्मा, आर सी फालदू और कौशिक पटेल को नये कैबिनेट में बनाए रखने को लेकर भी कयासबाजी जारी है.

बता दें कि गुजरात में कैबिनेट विस्तार से पहले भाजपा में रार शुरू हो गई है। पूर्व सीएम विजय रुपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा खफा बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, यह नाराजगी नवनियुक्त CM भूपेंद्र पटेल के कैबिनेट विस्तार को लेकर ही है। खबरें ये भी आईं कि नितिन पटेल ने मंगलवार रात कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के साथ भी मुलाकात की थी। दोनों की बातचीत काफी देर तक चली।

'11 हज़ार रुपए दो और कांग्रेस का टिकट लो...', यूपी चुनाव में इस तरह फंड जुटा रही सोनिया गांधी की पार्टी

भाई को बचाने में फंसे चिराग पासवान, खुद को खतरे में देख बोले- मैं पहले से बोल रहा था कि...

सियासी सर्जिकल स्ट्राइक के लिए AAP के कर्नल ने चुने 3 कमांडर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -