मध्यप्रदेश से गुजरात ATS ने गिरफ्तार किये दो हथियार तस्कर
मध्यप्रदेश से गुजरात ATS ने गिरफ्तार किये दो हथियार तस्कर
Share:

नई दिल्ली : गुजरात ATS की टीम ने एक बड़ी सफलता हांसिल करते हुए मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों तस्करो को गिरफ्तार कर ATS टीम गुजरात के लिए रवाना हो गई है. दोनों आरोपियों की पहचान अब्दुल रज्जाक और मोहम्मद शेख के रूप में हुई है. दोनों पर आरोप है कि 2003 में अहमदाबाद के एक शख्स को इन दोनों ने अवैध हथियार सप्लाई किए थे. इस संबंध में गुजरात की एटीएस टीम पिछले 13 साल से दोनों की तलाश कर रही थी.

सपा नेता के भाई ने छात्रा का रेप कर अश्लील MMS इन्टरनेट पर किया वायरल

दरअसल एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को इनकी लोकेशन मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में मिली, जहां यह दोनों पहचान बदलकर एक गैरेज में मैकेनिक बन कर काम कर रहे थे. गुजरात एटीएस की एक टीम ने बीते सोमवार को बुरहानपुर में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्रश सिंह ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ गुजरात के सूरत शहर में 2003 में मामला दर्ज हुआ था.

निर्भया गैंगरेप के आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

दोनों आरोपियों के पिछले आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. मध्यप्रदेश पुलिस भी इन दोनों के अपराध का संज्ञान ले रही है. पुलिस पता लगा रही है कि दोनों मध्यप्रदेश में भी इस तरह की आपराधिक गतिवाधियों में शामिल तो नहीं थे.

स्कूल जा रही छात्रा से सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -