गुजरात ATS ने पाकिस्तानी बोट पकड़ी, 8 गिरफ्तार, 30 किलो हेरोइन जब्त
गुजरात ATS ने पाकिस्तानी बोट पकड़ी, 8 गिरफ्तार, 30 किलो हेरोइन जब्त
Share:

नई दिल्ली: भारतीय तटरक्षक दल (indian coastal guard) और गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने अरब सागर से लगी भारतीय समुद्री सीमा के अंदर एक बोट को पकड़ा है। इस बोट में 8 पाकिस्तानी मौजूद थे। इन आठ पाकिस्तानियों के पास से तटरक्षक दल और आतंकवाद रोधी दस्ते को 30 किलो हेरोईन बरामद हुई है।

आधिकारिक जानकारी में बताया गया है कि गुजरात के कच्छ जिले के जाखू समुद्री तट के पास संयुक्त अभियान के तहत भारतीय तटरक्षक दल और ATS ने इस बोट को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि भारतीय तटरक्षक दल ने कुछ देर पहले ही पकड़े गए पाकिस्तानियों और हेरोईन के संबंध में जानकारी दी है। भारतीय तटरक्षक दल (ICG) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ICG ने एटीएस गुजरात के साथ एक संयुक्त अभियान में आज भारतीय समुद्री क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा (IMBL) के पास जखाऊ तट से पाकिस्तानी नौका पाकिस्तानी फिशिंग बोट (PFB) पकड़ी है। इसमें 8 पाकिस्तानी नागरिक मौजूद थे और इसमें से 30 किलो हेरोइन बरामद हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) बेंगलुरु ने 2 नाइजीरियाई नागरिकों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 200 एक्स्टसी गोलियां, 153 ग्राम एमडीएमए, 5 मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल, हथियार और 4000 रुपये नकद बरामद किए है। एक मामला दर्ज किया गया है।

सचिन-कपिल के क्लब में शामिल हुए कोहली, विजडन ने चुना दशक का सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर

IPL 2021: हार से बेहद निराश हैं डेविड वार्नर, बल्लेबाज़ों को बताया कसूरवार

कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -