गुजरात ATS ने 50 से अधिक अवैध बंदूकों की खेप पकड़ी, 20 आरोपी गिरफ्तार
गुजरात ATS ने 50 से अधिक अवैध बंदूकों की खेप पकड़ी, 20 आरोपी गिरफ्तार
Share:

अहमदबाद: गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने सौराष्ट्र में अवैध हथियार रखने और बेचने वाले बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है. ATS ने कार्रवाई कर 50 से अधिक अवैध पिस्टल जब्त की है. इस संबंध में ATS की टीम ने 20 लोगों को अरेस्ट भी किया है. बता दें कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, इसे लेकर पुलिस, प्रशासन के साथ एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं. 

गुजरात ATS के अधिकारियों ने बताया है कि बरामद हथियार की खेप मध्य प्रदेश के धार जिले से यहां लाई जा रही थी. अभी, हथियारों की ये खेप कहां ले जानी थी और इसके पीछे का मकसद क्या था, इस संबंध में छानबीन जारी है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले बरामद हुई हथियारों की खेप के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों से निरंतर पूछताछ की जा रही है. पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है. फिलहाल, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर हथियारों की इतनी बड़ी खेप किसके कहने पर मंगवाई गई थी.

बता दें कि दो मई को गुजरात ATS को बड़ी सफलता मिली थी. ATS ने दिल्ली के शाहीन बाग से गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर हैदर के यूपी के मुजफ्फरनगर ठिकाने से 150 किलो से अधिक हेरोइन जब्त की थी. की है. बताया गया कि इस हेरोइन की कीमत लगभग 900 करोड़ रुपए है. हैदर को NCB ने शाहीन बाग के एक घर से अरेस्ट किया था. उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ कीमत की 50 किलो हेरोइन, 30 लाख नकद और 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे. 

17 केस दर्ज होने के बाद भी खुलेआम घूमते थे नईम और नसीम.., 'योगी राज' में खुद सरेंडर करने पहुंचे थाने

7 वर्षीय मासूम को खेत में ले गया नौकर, बलात्कार के बाद जो किया उसे देख काँप उठे परिजन

ससुराल से ईदी नहीं आई तो सोहैल ने अपनी पत्नी हसीना को जला डाला, दिल्ली का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -