'एक मस्जिद को खोया है दूसरी को नहीं खोएंगे', ज्ञानवापी मामले पर बोले औवेसी
'एक मस्जिद को खोया है दूसरी को नहीं खोएंगे', ज्ञानवापी मामले पर बोले औवेसी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव ( Gujarat assembly elections ) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज होने लगी है। इन सभी के बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने एक बयान दिया है जो चर्चाओं में बना हुआ है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'गुजरात में हम अच्छी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।' आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'हमें कामयाबी मिलेगी। हमारी अच्छी तैयारी है। कितनी सीटों पर लडेंगे कहां पर लड़ेंगे। उसपर जब फ़ैसला होगा तो हमारे गुजरात के अध्यक्ष आपको बता देंगे।' जी दरअसल यह सभी बातें उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद में कही।

इस दौरान उन्होंने यानी असदुद्दीन ओवैसी ने ज्ञानवापी मस्जिद का मसला भी उठाया। जी दरअसल उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया अब ज्ञानवापी ( Gyanvapi issue ) का मसला शुरू हो गया।।। हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे। इसके अलावा एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने यह भी कहा कि मुस्लिमों को गुमराह किया जा रहा है। मुसलमान हमेशा से यही सोचता रहा है कि वह वोट बैंक है लेकिन भारत में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था न ही भविष्य में होगा।

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि भारत एक बहुसंख्यक वोट बैंक था हमेशा रहेगा। इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा कि अगर हम शासन बदल सकते तो फिर आज संसद में मुसलमानों की संख्या कम क्यों हैं। इसके अलावा उन्होंने जनता से यह भी पूछा कि बताइए कब आखिरी बार गुजरात से मुस्लिम सांसद हुआ था। इस तरह उन्होंने लोगों के बीच अपने सम्बोधन से जगह बनाने की कोशिश की।

शरद पवार के सपोर्ट में राज ठाकरे, जानिए क्या है मामला?

मदरसों में राष्ट्रगान अनिवार्य करने के फैसले पर शाहनवाज हुसैन ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -