घर पर नहीं थी लाइट, गुस्से में आई पत्नी और बेटी ने कर दी पति की पिटाई
घर पर नहीं थी लाइट, गुस्से में आई पत्नी और बेटी ने कर दी पति की पिटाई
Share:

अहमदाबाद: आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में गुजरात के अहमदाबाद में जो हुआ है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मच्छरों के काटने से परेशान एक महिला ने अपने पति को मूसल से पीट दिया है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं शख्स की बेटी ने भी इस काम में अपनी मां का साथ दिया और घर से चीखने-चिल्लाने की आवास सुनकर पड़ोसी ने युवक को छुड़ाया और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. भूपेंद्र की दायीं आंख में 7 टांके लगे हैं. इस मामले में पुलिस तक मामला पहुंच गया है. आइए जानते हैं आखिर क्या है मामला.

मामला - सामने आई खबर के अनुसार यह मामला अहमदाबाद के नरोदा इलाके का है जहाँ युवक अपनी कार से एलईडी की बिक्री करता हैं और उसकी आय बहुत कम है. इस मामले में युवक का कहना है कि, ''आमदनी कम होने की वजह से वह पिछले दो महीने से बिजली के बिल का भुगतान नहीं कर पाए हैं और इस वजह से उनके घर की बिजली काट दी गई है.'' वहीं आगे युवक ने बताया कि, ''मंगलवार की रात को वह, उसकी पत्‍नी संगीता और बेटी चितल सो रहे थे. बीते बुधवार अल सुबह संगीता ने शिकायत की कि उसे मच्‍छर काट रहे हैं और पंखे को नहीं चलाने की वजह से उनकी समस्‍या काफी बढ़ गई है. युवक ने म‍जाक में कहा कि अगर उसके पास आकर बिस्‍तर पर सो जाएगी तो अच्‍छी नींद आ जाएगी. मच्‍छर काटने से गुस्‍साई संगीता उसी समय किचन में गईं और मूसल लेकर चली आई. संगीता ने अपने पति को जमीन पर गिरा दिया और मूसल से जमकर पिटाई कर दी. इसी के साथ संगीता की बेटी भी अपने पिता की ढोका से पिटाई करने लगी.''

इस मामले में युवक चीखने लगा और उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी घर में आ गए. उसके बाद एक पड़ोसी ने युवक के छोटे भाई को बुलाया और छोटे भाई ने युवक को छुड़ाया और उसे पास के हॉस्पिटल ले गए. इस मामले में युवक ने अपनी पत्‍नी और बेटी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज और दो महीने बाद...

बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

बहन की शादी की कहानी सुनाकर ठगों ने महिला से ठगे सोने की आभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -