PKL9 में गुजरात और जयपुर ने खेला सीजन का 11वां ड्रॉ

गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में जारी वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) 9वें सीजन 128वें मैच में शुक्रवार को गुजरात जाएंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के मध्य खेला गया मुकाबला 51-51 से बराबरी पर खत्म हो चुका है। इस मैच के उपरांत जयपुर 82 अंकों के साथ शीर्ष पर मजबूत हुई जबकि गुजरात की टीम 59 अंकों के साथ 7वें स्थान पर पहुंच चुकी है। जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल ने 17, राहुल चौधरी ने 13 अंक लिए जबकि डिफेंस में अंकुश राठी ने हाई-5 लगा है। 

गुजरात के लिए सोनी ने सबसे ज्यादा 14 अंक लिए जबकि परतीक दहिया ने हमेशा की तरह चमक बिखेरते हुए 12 अंक जुटाए। कप्तान के तौर पर खेले डोंग जोन ली को 10 अंक हासिल हुए। डिफेस में रिंकू नरवाल और कपिल ने 5 अंक बांटे। प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने के बाद बेहतर रैंक के लिए खेल रही गुजरात की टीम ने 5 मिनट के उपरांत 8-4 की लीड बना रखी थी। जयपुर के लिए सुपर टैकल आन था। निरंतर अंक ले रहे परतीक ने जयपुर को ऑल आउट की ओर धकेला और फिर इसे अंजाम देकर 13-7 की लीड ले चुके है।  

आलइन के उपरांत जयपुर ने लगातार चार अंक लेकर वापसी की राह पकड़ी और निर्णय घटाकर 2 का कर चुके है। फिर जयपुर के डिफेंस ने मैच में पहली बार परतीक का शिकार कर चुके है। रिंकू ने हालांकि देसवाल को लपक हिसाब बराबर कर दिया। 10 मिनट के उपरांत स्कोर 14-12 था। गुजरात ने हालांकि परतीक के दो अंक की रेड के साथ अपनी लीड बढ़ाकर 21-16 कर लिया। कप्तान के तौर पर राहुल अच्छा खेल रहे थे। इधर, परतीक की अलग ही चमक थी। जिसके उपरांत राहुल और देसवाल ने लगातार अंक लेते हुए फासला 1 का कर दिया। 

पुर्तगाल के कोच ने दिया बयान, रोनाल्डो को लेकर कह डाली ऐसी बात

रोनाल्डो और पुर्तगाल की निगाहें मोरक्को को गेम से बाहर करने पर

ऐश बार्टी ने दूसरी बार अपने नाम किया ऑस्ट्रेलिया का शीर्ष खेल पुरस्कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -