गुजरात: दो समुदायों में हिंसक झड़प, एक की मौत कई घायल
गुजरात: दो समुदायों में हिंसक झड़प, एक की मौत कई घायल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में आणंद जिले के खंबात में शुक्रवार को दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने स्थिति नियंत्रण में लाने के लिए गोलियां चलायीं, किन्तु अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विनू चावड़ा नामक शख्स की मौत क्या पुलिस की गोली लगने से हुई ?

पुलिस अधीक्षक मकरंद चौहान ने बताया है कि खंबात शहर के सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील अकबरपुर इलाके में दो समुदायों के बीच संघर्ष छिड़ गया। पुलिस ने स्थिति नियंत्रण में लाने के लिए गोलियां चलायीं। उन्होंने कहा कि गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गयी। किन्तु यह अभी जांच का विषय है कि क्या उसे पुलिस की गोली लगी या फिर किसी दूसरे शख्स द्वारा चलायी गयी गोली लगी। स्थिति अब नियंत्रण में है।''

इस घटना के वीडियो में कुछ लोग घरों की छतों से पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया है कि दोनों ही समुदायों के पांच लोगों के घर फूंक डाले गए। उन्होंने बताया है कि पुलिस ने स्थिति काबू में करने के लिए गोलिया चलायीं और आंसू गैस के गोले दागे।

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगी आकर्षण वेतन

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

Budget 2020: पेंशनधारकों को बड़ा तोहफा दे सकती है सरकार, ये है प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -