परिवार का पेट पालने के लिए स्टेशन पर दही-कचौड़ी बेच रहा 14 वर्षीय लड़का, वायरल हुआ वीडियो...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग लड़का फुटपाथ पर दही-कचौड़ी बेचता हुआ नज़र आ रहा है. बताया जा रहा है कि ऐसा वो अपने परिवार की सहायता करने के लिए कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इमोशनल हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस लड़के की मदद करने की अपील की जा रही है. 

 

दरअसल, इस वीडियो को फूड ब्लॉगर दोयश पथराबे ने इंस्टाग्राम पर डाला है. इसके अनुसार, 14 वर्षीय यह लड़का अहमदाबाद में दही-कचौड़ी व समोसा बेचता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का अपने ठेले पर कचौड़ी बना रहा है और आस-पास के लोग उससे कचौड़ी खरीदकर खा रहे हैं. बताया गया कि 14 वर्षीय ये लड़का रेलवे स्टेशन के बगल में अपने परिवार का पेट पालने के लिए दही कचौड़ी बेचने को मजबूर है. जब सोशल मीडिया पर इसकी कहानी और वीडियो वायरल हुआ तो लोग, न केवल इस बच्चे के जज्बे को सैल्यूट कर रहे हैं, बल्कि उसकी सहायता के लिए भी हाथ बढ़ा रहे हैं.

फूड ब्लॉगर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के अनुसार, लड़का मणिनगर रेलवे स्टेशन के सामने अपने स्टॉल पर दही-कचौड़ी तैयार करता हुआ नज़र आ रहा था. आर्थिक तंगी के चलते, लड़का अपने परिवार की मदद के लिए स्टॉल चला रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लड़के की मदद के लिए लोग बड़ी तादाद में उसके यहां कचौड़ी खाने जा रहे हैं. साथ ही वायरल वीडियो पर हजारों की तादाद में यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने उसके जज्बे को सलाम किया तो किसी ने उसकी मदद करने के लिए बड़ी तादाद में लोगों से सामने आने की अपील की.

रोज सुबह घर-घर पेपर बेचता है ये बच्चा, कहा- 'पढ़ाई करने के साथ काम करने में क्या हर्ज है'

लड़के के लिए आपस में भिड़ीं लड़कियां, लात-घूंसे से की जमकर पिटाई

चमत्कार: मरने के बाद जिन्दा हुई महिला!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -