बजरंग दल ने जलाई 'कामसूत्र' की प्रतियां, दी पूरा बुक स्टोर जलाने की धमकी... बताई ये वजह

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में कामसूत्र ग्रंथ की प्रतियां जलाने का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां बजरंग दल कार्यकर्ता जबरदस्ती बुकस्टोर में घुस गए और कामसूत्र पुस्तक में आग लगा दी। यही नहीं बजरंग दल वालों ने स्टोर संचालक को धमकी भी दी कि अगर भविष्य में वे कामसूत्र बेचते पाए गए, तो पूरा स्टोर जला डालेंगे। बता दें कि ऋषि वात्स्यायन द्वारा रचित कामसूत्र ग्रंथ भारत समेत दुनिया भर के लिए एक अहम सेक्स गाइड है और दर्जनों भाषाओं में इस ग्रंथ का अनुवाद हो चुका है।

 

बता दें कि अहमदाबाद के एसजी हाइवे पर मौजूद लेटीट्युट नाम के एक बुकस्टोर मौजूद है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात दर्जनों बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दुकान में घुंसकर दबंगई की। उन्होंने द कामसूत्र नामक एक पुस्तक में कृष्ण और राधा प्रेम प्रसंग की तस्वीरों को विवादित बताते हुए दुकान के बाहर ही उसे जला दिया। इसके साथ ही स्टोर संचालक को खुले शब्दों में धमकी देते हुए कहा कि अगली बार अगर पुस्तक बेचते पकड़े गए तो पूरे दुकान में ऐसे ही आग लगा देंगे। मामले में स्टोर संचालक ने पुलिस से शिकायत भी नहीं की है।

उत्तर गुजरात बजरंग दल के अध्यक्ष ज्वालित मेहता ने कहा कि, ‘हमें इस संबंध में शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायत के आधार पर जब हम कार्यकर्ताओं के साथ वहां गए तो हमने देखा कि भगवान श्रीकृष्ण कृष्ण और राधा को दर्शाती कई विवादित तस्वीरें और टिप्पणियां, उत्सव भट्टाचार्य की पुस्तक द कामसूत्र में छपी हुई थीं। मेहता ने इस इसे हिंदू देवी देवताओं का अपमान बताया। मेहता ने अहमदाबाद के सभी बुकस्टोर संचालकों को धमकी देते हुए कहा कि इस प्रकार की सामग्री रखने का अंजाम अच्छा नहीं होगा। 

MP: 5 सितंबर से पहले शिक्षकों को मिलेगा खास तोहफा

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

गुजरात में भारत बायोटेक के नए संयंत्र से कोवैक्सिन का पहला बैच किया गया जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -