गुजरात AAP अध्यक्ष ने हिन्दू संस्कारों को बताया BULLSHIT ! सामने आया इटालिया का Video

अहमदाबाद: गुजरात में प्रथम चरण के मतदान से ठीक पहले भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। भाजपा ने 'AAP' के प्रदेश अध्यक गोपाल इटालिया का नया वीडियो जारी किया है, जिसमे इटालिया 'स्वामीनारायण संप्रदाय' और अनुयायियों पर अपमानजनक टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि, भाजपा ने इससे पहले भी इटालिया के कई वीडियो साझा किए थे, हालाँकि, 'AAP' ने उसे पुराना बताते हुए पल्ला झाड़ लिया था। 

 

भाजपा IT सेल चीफ अमित मालवीय ने ट्विटर पर इटालिया का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,  'AAP के प्रदेश अध्यक्ष और केजरीवाल के ख़ास गोपाल इटालिया ने स्वामीनारायण संप्रदाय के अनुयायियों का अपमान किया और उनके विश्वास को मूर्खतापूर्ण बताया। पूरे विश्व में करोड़ों हिंदू भगवान स्वामीनारायण की शित्रा का अनुसरण करते हैं।' बता दें कि, इस वीडियो में AAP नेता गोपाल इटालिया स्वामिनायरायण संप्रदाय के खान-पान पर गुजराती में टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी AAP नेता के इस वीडियो को लेकर यूज़र्स का गुस्सा देखा जा रहा है 

 

मंदिरों को शोषण का अड्डा बता चुके हैं AAP नेता :-

भाजपा ने इससे पहले भी गोपाल इटालिया के कुछ वीडियो साझा किए थे। एक वीडियो में गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी की मां को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी, वहीं एक अन्य वीडियो में उन्हें मंदिरों और कथाओं को शोषण का अड्डा बताया था। इस वीडियो में इटालिया ने कहा था कि, लोग मंदिरों में जाकर हिजड़ों की तरह तालियां बजाते हैं। इटालिया के इन वीडियो ने कुछ समय के लिए AAP को बैकफुट पर धकेल दिया था। AAP अपनी सफाई में सिर्फ यही कह पाई थी कि ये वीडियो पुराने हैं, जब इटालिया 'AAP' के सदस्य नहीं थे।

बता दें कि गुजरात में स्वामीनारायण संप्रदाय के अनुयायियों की तादाद काफी अधिक है। ऐसे में यह नया वीडियो आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होने वाला है और 8 दिसंबर को परिणाम आएंगे। गुजरात में इस बार भाजपा और कांग्रेस के मुकाबले के बीच AAP ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

'अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT की टीम', CM बघेल ने लगाया हैरतंअगेज आरोप

'ये पैसे भारत जोड़ो यात्रा के काम आएंगे', राहुल गांधी के हाथ में गुल्लक थमाकर बोला बच्चा

'केजरीवाल ही मुस्लिमों के सच्चे हितैषी..' गुजरात में ‘मुस्लिम फाइटर्स क्लब’ का AAP को खुला समर्थन

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -