गुजरात में दिनदहाड़े 'किशन' की गोली मारकर हत्या, पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की थी पोस्ट
गुजरात में दिनदहाड़े 'किशन' की गोली मारकर हत्या, पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की थी पोस्ट
Share:

अहमदाबाद: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद की धंधुका तहसील से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ मंगलवार (25 जनवरी 2022) को किशन बोलिया नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, किशन अपने घर जा रहा था उसी दौरान दो बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, मगर ग्रामीण इससे संतुष्ट नहीं हैं। बताया जा रहा है कि किशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसके बाद से कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम उसके नाराज़ थे। 

रिपोर्ट के मुताबिक, किशन ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था वो पैगंबर मुहम्मद से संबंधित था। बता दें कि इन मामलों ने जब भी कट्टरपंथी किसी का क़त्ल करते हैं, तो उसे ईशनिंदा (Blasphemy) कहकर जस्टिफाई किया जाता है। कट्टरपंथी इसे जायज भी ठहराते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कथित पोस्ट के विरुद्ध हाल ही में कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी, जिसके बाद पुलिस ने किशन के खिलाफ कार्रवाई की थी। हालांकि, किशन ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट की सेटिंग को प्राइवेट कर रखा है। खास बात यह है कि पुलिस ने अभी तक उस कथित विवादित पोस्ट की छानबीन नहीं की है।

इस घटना के बाद किशन अपने घर से बाहर नहीं जाता था, अचानक मंगलवार को ही वो अपनी बाइक से निकला था, मगर उसका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस को आशंका है कि हो सकता है इसी विवादित पोस्ट की वजह से किशन की हत्या की गई हो। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि किशन पर गोली चलाने वाले हमलावर उसके पीछे चल रहे थे, जैसे ही वो मोढवाड़ा मोड़ के पास पहुँचे, तो किशन पर पहली गोली चलाई गई, जिसमे, वो बच गया, जिसके बाद उस पर फिर से गोली चलाई गई। इसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात के बाद परिजनों ने किशन के शव को लेने से इनकार कर दिया। हालाँकि, कई हिंदू संगठनों के मामले में दखल देने के बाद पुलिस ने मामले की उचित जाँच का आश्वासन दिया और उसके बाद ही परिवार ने किशन के शव को स्वीकार किया।

बुधवार को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच किशन का अंतिम संस्कार किया गया। गुजरात पुलिस का SOG (स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप) मामले की जाँच करेगा। इस घटना के मामले में कुछ संदिग्धों को अरेस्ट किया गया है।

OMG! पुलिस के हाथ लगे 7 करोड़ के नकली नोट, जानिए पूरा मामला

बिहार में मचा कोहराम! 6 लोगों की हुई रहस्यमयी मौत, मचा हड़कंप

सामूहिक बलात्कार किया, बाल काटकर गली में घुमाया...दिल्ली में महिला से दरिंदगी..Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -