गुजरात काम करने गए 3 बच्चों के पिता ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने पुलिस में की शिकायत
गुजरात काम करने गए 3 बच्चों के पिता ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने पुलिस में की शिकायत
Share:

अहमदाबाद: पत्नी व तीन बच्चों के लिए सात महीने पहले गुजरात की एक फैक्ट्री में मजदूरी करने गया धनरुआ थाना के अंतर्गत आने वाले पनपुरा गांव का धनेश चौधरी छठ पूजा में जब घर लौटा तो बच्चों के लिए कपड़े खिलौने के अलावा दूसरी मां भी अपने साथ लेकर पहुंचा। दरअसल धनेश चौधरी ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी रचा ली। 

वहीं, घर में बच्चे और उसकी पत्नी सीमा देवी धनेश के घर लौटने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही थी, उसे क्या पता था कि वह साथ में सौतन भी लेकर आएगा। बता दें कि धनेश चौधरी की सीमा से 11 साल पहले शादी हुई थी। उसके दो पुत्र और एक पुत्री भी है। सात महीने पहले कमाने के लिए जब वह गुजरात गया तो इस दौरान उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ जहानाबाद जिले में अपने मायके चली गई। वहीं, उसे जैसे ही पति के द्वारा दूसरी शादी कर लिए जाने की जानकारी मिली, तो वह अपने परिवार वालों और बच्चों के साथ मंगलवार को अपने ससुराल पनपुरा पहुंची।  

हद तो तब हो गई जब इस दौरान विरोध करने पर पति सहित ससुराल के अन्य लोगों ने सीमा और उसके मायके वालों की बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उन लोगों ने उसे घर से जबरदस्ती बाहर निकाल दिया और दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में पीड़िता सीमा ने धनरुआ थाने में पति धनेश चौधरी सहित ससुराल वालों पर मामला दर्ज करवा दिया है।

कोरोना काल में सुकून देने वाली खबर, फरवरी में 12.37 लाख लोगों को मिला रोजगार

भारत में 5 प्रतिशत किया कच्चे तेल का उत्पादन, गैस के उत्पादन में भी हुआ परिवर्तन

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -