गरबा खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक, 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह की मौत
गरबा खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक, 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह की मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के आणंद जिले में गरबा खेलते हुए 21 वर्षीय एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। उमंग और उल्लास से सराबोर वीरेंद्र सिंह को गरबा खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। जानकारी के अनुसार, ये घटना आणंद के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में हुई है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में नवरात्रि के मौके पर 9 दिन तक सोसाइटी में गरबा कार्यक्रम का आयोजन होता है। 30 सितंबर को 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह राजपूत गरबा खेल रहा था। इस दौरान उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे। इसी बीच अचानक से वीरेंद्र गिर पड़ा। उसे आनन फानन में सोसायटी के लोग अस्पताल लेकर भागे। किन्तु वीरेंद्र की रास्ते में ही मौत हो गई। डॉक्टर ने बताया कि, हार्ट अटैक आने से युवक की मौत हुई है। 

वीडियो में शुरुआत में वीरेंद्र सिंह बहुत असहज नज़र आ रहे हैं, फिर भी गरबा खेलने का शौक होने के कारण वह गरबा खेलता है और अंत में वीरेंद्र गरबा खेलते-खेलते जमीन पर गिर जाता है। 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह राजपूत के पिता मोरज गांव के प्राथमिक स्कूल में प्रिंसिपल हैं। वीरेंद्र सिंह 2 भाइयों में छोटा था। सेहत से फिट वीरेंद्र सिंह की अचानक गरबा खेलने के दौरान मौत हो जाने से परिवार सहित पूरे गांव में मातम छा गया है।

गुजरात: स्कूल में गरबा के वक़्त बजाई मुहर्रम की मातमी धुन, 4 शिक्षक निलंबित

शिक्षा भर्ती घोटाला: क्या पार्थ चटर्जी को बचा रही ममता सरकार ?

'कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले को सरकार दे रही 5000 रुपए..', जानिए वायरल दावे की सच्चाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -