ग्रुप सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे दोस्त, 12 वीं कक्षा की छात्रा ने उठाया ये कदम

Oct 12 2019 05:39 PM
ग्रुप सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे दोस्त, 12 वीं कक्षा की छात्रा ने उठाया ये कदम

राजकोट: ग्रुप सेक्स करने के लिए दोस्तों ने एक 20 वर्षीय छात्रा को ब्लैकमेल किया तो उसने अपने आप को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मोरबी पुलिस ने गंभीर हालत में छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर चले उपचार के बाद उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों की शिनाख्त जीतेंद्र मकवाणा, राहुल वोरा, अखिल परमार और गौरी उभाडिया के रूप में हुई है। अपने सुसाइट नोट में छात्रा ने लिखा है कि जीतेंद्र ने कुछ दिन पहले धोखे से उसका एक किसिंग वीडियो बना लिया था। बाद में इसी वीडियो के आधार पर जीतेंद्र और दूसरे आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसक बाद सभी ने उसके साथ ग्रुप सेक्स करने के लिए दबाव डाला। बताया जाता है कि गौरी जो छात्रा की सहेली थी, उसने भी इस पूरी घटना में आरोपियों की सहायता की।

इस दौरान पुलिस ने राहुल और गौरी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। खबर के अनुसार, छात्रा गर्ल्स स्कूल में 12 वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके पिता राजमिस्त्री हैं जबकि मां एक फैक्ट्री में मजदूरी करती है। माता-पिता जब काम पर गए हुए थे, उसी दौरान छात्र ने यह आत्मघाती कदम उठाया। इस घटना को लेकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से लूट, पर्स छीनकर फरार हुए बदमाश

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, लगाया यह गंभीर आरोप

खराब स्कूल ड्रेस में घर पहुँचने पर परिजनों ने की बच्ची से पूछताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई