गुजरात : दाहोद से सामने आया बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के 5 लोगों ने की ख़ुदकुशी

गांधीनगर: गुजरात के दाहोद जिले से दिल्ली के बुराड़ी जैसा मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के पांच सदस्यों ने जहर खाकर सामूहिक ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।  बताया जा रहा है कि दाहोद के बतूल अपार्टमेंट में एक परिवार के 5 सदस्यों पति-पत्नी समेत 3 बेटियों ने ज़हर खाकर सामूहिक रूप से अपनी जान दे दी।

गुजरात दाहोद के डिप्टी एसपी ने बताया है कि पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट लगा है। उन्होंने बताया उस नोट में में लिखा है कि 'मैं ये अपनी मर्जी से कर रहा हूं'। डिप्टी एसपी ने बताया है कि इसका कारण आर्थिक समस्या हो सकती है। फॉरेंसिक जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी के अलावा 7, 15 और 17 साल की बेटियों ने जहर खा लिया है। 42 साल के सैफी सब्बीरभाई दुधियावाला एक डिस्पोजेबल पेपर डिश की दुकान में काम किया करते थे जिन्होंने गुरुवार की रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ ख़ुदकुशी कर ली। 

पुलिस ने बताया है कि मौके से सैफी द्वारा लिखा हुआ एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।  जिसमें बताया गया है कि उसका परिवार और वह आत्महत्या कर रहा है, किन्तु उसमे इसकी कोई वजह नहीं बताई गई है। यह एक पूर्वनियोजित आत्महत्या थी। सैफी ने अपने माता-पिता जो उनके साथ रह रहे थे उनको गुरुवार को ही अपने मामा के घर पहुंचा दिया था। यही नहीं सैफी अपनी सबसे छोटी बेटी अपार्टमेंट में वापस ले आया था, जो उसकी बहन के घर रह रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी, लगभग डेढ़ लाख मरीज, 471 की मौत

वाहन उद्योग के लिए लिया जा सकता है बड़ा फैसला, दस प्रतिशत जीएसटी घटाने के संकेत

टीचर्स डे पर छात्रों ने शुरू किया 'थाली बजाओ' अभियान, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ ‘RRB Exam Dates’

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -