गुजरात: पीएम मोदी की रैली के पास ड्रोन उड़ाने वाले 3 शख्स गिरफ्तार
गुजरात: पीएम मोदी की रैली के पास ड्रोन उड़ाने वाले 3 शख्स गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले बावला गांव में पीएम नरेंद्र मोदी के रैली स्थल के पास कैमरा लगा ड्रोन उड़ाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि, कुल 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होने वाला है और मतगणना 5 दिसंबर को होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के तहत भाजपा के प्रत्याशियों के लिए एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर डीएम ने सुरक्षा कारणों से रैली स्थल के पास ड्रोनों की उड़ान पर पाबन्दी लगा रखी थी। पुलिस निरीक्षक भरत पटेल ने जानकारी दी है कि पुलिस ने रैली से पहले कुछ लोगों को रिमोट से ऑपरेट ड्रोन का उपयोग कर भीड़ की तस्वीर लेते हुए देखा। उन्होंने कहा कि ये तीन स्थानीय लोग अपने व्यक्तिगत मकसद से भीड़ की तस्वीरें खींच रहे थे। हमने उनके खिलाफ IPC की धारा 188 (सरकारी आदेश की अवहेलना) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि गुजरात को काफी समय से भाजपा का अभेद गढ़ माना जाता है। भाजपा यहां लगभग तीन दशक से शासन कर रही है, मगर इस बार गुजरात में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। AAP बीते कुछ वर्षों से गुजरात में अपनी जमीन मजबूत करने में जुटी हुई है।

राजस्थान: खतरे में सीएम गहलोत की कुर्सी ! अब कांग्रेस सरकार के मंत्री ने ही दिखा दिए तेवर

'हेमंत के नेतृत्व में नहीं हो सकता विकास', इस नेता का आया बड़ा बयान

'ख़ुदकुशी नहीं, हत्या है..', संदीप भरद्वाज मामले में बोली भाजपा, AAP पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -