ऋषभ पंत को लेकर आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 02:59 PM
ऋषभ पंत को लेकर आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई: भारत ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर गब्बा किले का उल्लंघन करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत को जीत के लिए शक्ति देने के बाद पंत ने कहा कि हालांकि पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी से तुलना करना अच्छा लगता है, लेकिन वह नहीं चाहते कि लोग तुलना करें क्योंकि वह इस खेल में अपना नाम बनाना चाहते हैं।

पंत को टेस्ट के चौथे दिन स्टंप के पीछे 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाते हुए देखा गया और उससे सबक लेते हुए आईसीसी ने एक पूरा गाना विकेट कीपर बल्लेबाज को समर्पित करने का फैसला किया। आईसीसी ने ट्विटर पर साथ लेते हुए लिखा, स्पाइडर-पंत, स्पाइडर-पंत। जो कुछ भी एक मकड़ी कर सकते हैं करता है। एक छक्का मारता है, एक कैच लेता है। मैच के लिए भारत का मार्गदर्शन करते हुए। बाहर देखो! आईसीसी ने ट्वीट किया, यहां स्पाइडर-पंत आता है।

जीत के हीरो रहे भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गब्बा टेस्ट की चौथी पारी में 89 रन की नाबाद पारी खेली क्योंकि भारत ने 328 के कुल योग का पीछा किया। इसमें 32 साल और दो महीने लग गए, लेकिन मुश्किल काम पूरा हो गया क्योंकि चोट से पीड़ित युवा भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सभी मुश्किलों के मुकाबले तीन विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

धोनी से तुलना किए जाने पर बोले ऋषभ पंत- मैं भारतीय क्रिकेट टीम में अपना नाम खुद बनाना चाहता हूं...

थाईलैंड ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे समीर वर्मा

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली सीनियर महिला टीम को 3-2 से किया पराजित