आपको गुदगुदाने के लिए आया ‘गेस्‍ट इन लंदन’ का Title Track
Share:

अभी वैसे भी बॉलीवुड की फिल्मो में कॉमेडी फिल्मो की एक प्रकार से झड़ी ही लग गई है बात करे रितेश व विवेक की फिल्म 'बैंक चोर' या फिर हो अक्षय की 'जॉली एलएलबी2' देखा जाए तो बॉलीवुड की यह फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना औसत व्यवसाय भी दोहराती है. अब इन सब के बाद एक और फिल्म आपको हंसने व गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी, जी हाँ फिल्म है 'गेस्‍ट इन लंदन’ इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के कॉमेडी के फादर कहे जाने वाले अभिनेता परेश रावल नजर आने वाले है जो के पूर्व में भी कई हास्य फिल्मो में अपनी दमदार अभिनय क्षमता को प्रस्तुत करा चुके है.

अब एक बार फिर से 'गेस्‍ट इन लंदन’ फिल्म में हमे उनका फाडू लुक देखने को मिलने वाला है. बहरहाल अभी तो कॉमेडी फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ का नया गाना लॉन्‍च हुआ है. बता दे की 'गेस्‍ट इन लंदन' का टाइटल ट्रैक सामने आया है. इससे पहले फिल्‍म के कई गाने लॉन्‍च हो चुके हैं. फिल्‍म के सभी गाने दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं.

परेश रावल की फिल्म 'गेस्‍ट इन लंदन' का टाइटल ट्रैक आपको हंसी से लोटपोट कर देगा. फिल्म के ट्रेलर की तरह इसका गाना भी कॉमेडी से भरपूर है. गाने के बोल ‘अतिथि इन लंदन’ काफी अच्‍छे हैं. टाइटल ट्रैक को अमित मिश्रा और नवेन्‍दु त्रिपाठी ने अपनी आवाज दी है. एक बार फिर से दर्शको को परेश का कुछ अलग हटकर रूप नजर आएगा. 

Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

भोजपुरी सिंगर का गला काटा...हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -