Video: बारातियों पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, किया ऐसा डांस कि देखकर हंस पड़ेंगे आप
Video: बारातियों पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, किया ऐसा डांस कि देखकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

अब भी लोगों के दिमाग से अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का खुमार जाने का नाम ही नहीं ले रहा है। आप सभी को बता दें कि ये फिल्म जबसे रिलीज हुई जबसे इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा जादू किया कि हर कोई फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है और सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर रहा है। केवल यही नहीं बल्कि शादी हो या पार्टी हर जगह लोग श्रीवल्ली गाने (Srivalli Song) पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। अब तक कई वीडियो सामने आए हैं और अब भी कई वीडियो सामने आ रहे हैं।

अब हाल ही में एक बड़ा ही मजेदार सा वीडिय़ो (Funny Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हंसते-हंसते आपको मजा आ जाएगा। जी दरअसल ये वीडियो एक बारात का है, जिसमें सभी बाराती बुरी तरह से एकसाथ श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं डांस करते-करते हर किसी का बुरा हाल हो गया है जो आप साफ़-साफ़ इस वीडियो में देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी ढेर सारे लोग एकसाथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं और उनका डांस देख कई लोग उन्हें जोम्बीस कह रहे हैं।

जी दरअसल सड़क पर डांस करते हुए इतने सारे लोगों का ये नज़ारा देखकर इस वीडियो को किसी बारात का कहा जा रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में श्रीवल्ली गाना बज रहा है और हर कोई इस गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो में सभी अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और यहां कि कुछ लोग लोग फ्लावर समझे क्या वाले डायलॉग पर भी एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने वाकई लोगों के दिलों को जीत लिया है।

Video: महाशिवरात्रि पर जेल में डांस करते दिखे आसाराम, बीमारी के नाम पर मांग रहे जमानत

Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग

यूक्रेन के लोगों ने रूसी सैनिक को पिलाई चाय, दिल छू लेगा यह VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -