गुड़िया हत्याकांड : हिमाचल प्रदेश के पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी गिरफ्तार
गुड़िया हत्याकांड : हिमाचल प्रदेश के पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी गिरफ्तार
Share:

शिमला। गुड़िया हत्याकांड को लेकर, सेंट्रल ब्यूरो आॅफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा, व्यापक पैमाने पर कार्रवाई की गई है। इस मामले में, हिमाचल प्रदेश की राजधानी के पूर्व, एसपी डीडब्ल्यू नेगी को पकड़ा गया है। नेगी को शिमला में, सीबीआई के कार्यालय में ले जाया गया। इस मामले में, यह करीब 9 वीं गिरफ्तारी है। पूर्व एसपी को पकड़े जाने को लेकर, हुई कार्रवाई को  अहम माना जा रहा है। 

यह मामला आरोपी सूरज की पुलिस अभिरक्षा में मौत हो जाने के बाद, पेचिदा हो गया। सीबीआई ने एसआईटी में शामिल किए गए 8 पुलिस अधिकारियों को इस मौत के बाद पकड़ लिया था। मामले में जांच आगे नहीं बढ़ पाई है, दरअसल, सीबीआई पुलिसकर्मियों के विरूद्ध चालान प्रस्तुत नहीं कर सकी है। इसके पूर्व, आईजी जहूर जैदी सहित एसआईटी के 8 पुलिसकर्मचारियों को पकड़ा गया था।

इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, 29 नवंबर को 90 दिन पूर्ण होने के पूवर्, चालान पेश करना होगा। यदि सीबीआई ने चालान पेश नहीं किया तो फिर, पुलिसकर्मियों को जमानत मिल जाएगी। गौरतलब है कि, एक लड़की की बलात्कार के बाद, हत्या कर दी गई थी। इसकी पहचान, गुडिया के तौर पर हुई थी। इस मामले में, जमकर बवाल मचा था और, कांग्रेस की वीरभद्र सिंह सरकार पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे।

प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र

CBI में निकली भर्ती, 39000 रु होगी सैलरी

शीना बोरा हत्याकांड में इन्द्राणी ने दायर की याचिका

प्रद्युम्‍न मर्डर: आरोपी पहले से सीख रहा था हत्या के हथकंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -